टीना डाबी के पहले पति IAS अतहर आमिर ने शेयर की इंगेजमेंट की फोटो, टूटे लाखों लड़कियों के दिल

टीना डाबी से तलाक के बाद आईएएस अतहर आमिर खान डॉ. महरीन काज़ी से शादी करने वाले हैं. उनकी खूबसूरती के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

संध्या यादव Wed, 06 Jul 2022-1:08 pm,
1/6

लोग कमेंट कर के बधाइयां दे रहे

एक तरफ जहां लाखों दिल टूटे. वहीं, कई लोग कमेंट कर के बधाइयां दे रहे हैं. टीना डाबी से तलाक के बाद आईएएस अतहर आमिर खान डॉ. महरीन काज़ी से शादी करने वाले हैं. उनकी खूबसूरती के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. 

2/6

अतहर आमिर ने UPSC में दूसरी रैंक हासिल की थी

बता दें कि अतहर भी एक IAS अफसर हैं, और 2015 में जब टीना डाबी ने यूपीएससी की परीक्षा टॉप की थी, तब उसी साल अतहर आमिर ने UPSC में दूसरी रैंक हासिल की थी. अतहर ने IIT मंडी से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है, फिर उसके बाद यूपीएससी की तैयारी में वो जुट गए थे.

 

3/6

टीना डाबी से हुई थी शादी

अतहर की शादी टीना डाबी से हुई थी. फिर दोनों अलग हो गए और दोनों ने तलाक ले लिया. टीना डाबी आज कल अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है. टीना डाबी ने IAS प्रदीप गवांडे से शादी की है. प्रदीप गवांडे राजस्थान के पुरातत्व विभाग के डायरेक्टर हैं. टीना और प्रदीप गवांडे राजस्थान कैडर के IAS अधिकारी हैं. 

4/6

इंस्टाग्राम पर करीब 6 लाख फॉलोअर्स

अतहर आमिर खान के इंस्टाग्राम पर करीब 6 लाख फॉलोअर्स हैं. फेसबुक पर भी अतहर आमिर खान को डेढ़ लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. 

5/6

सुन्नी परिवार से हैं अतहर

अतहर का पूरा नाम अतहर आमिर-उल-शफी खान है. अतहर का जन्म 5 सितंबर 1992 को हुआ था. वह एक सुन्नी मुस्लिम परिवार में जन्मे. अतहर आमिर जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के देवीपुरा-मत्तन गांव के रहने वाले हैं.

 

6/6

श्रीनगर के स्कूल से पास की 12वीं

उन्होंने 12वीं की परीक्षा श्रीनगर के स्कूल से पास की और उसके बाद IIT के Admission में कामयाबी हासिल की. IIT के बाद सिविल सर्विस में जाने का मन बनाया और इसके लिए आमिर ने साल 2009 में यूपीएसी में टॉप करने वाले शाह फैसल से मिलकर सलाह ली.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link