शीजान खान की बहन के साथ तुनिषा की अनदेखी तस्वीरें वायरल, कैप्शन पढ़ आ जाएंगे आंसू

Entertainment News: 4 जनवरी को हर उस शख्स की आंखें दुख से भीग गईं, जिसने कभी भी टीवी सीरियल `अली बाबा-दास्तान-ए-काबुल` की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा से बात की थी या उनके कॉन्टैक्ट में आया था. 4 जनवरी को तुनिषा का जन्मदिन था. इतने दिन गुजर जाने के बावजूद लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि वह दुनिया से अलविदा कह चुकी हैं. उनके जन्मदिन पर उनके को-एक्टर शीजान खान की बहन ने जिस तरीके से याद किया, हर कोई देखकर रो पड़ा.

संध्या यादव Thu, 05 Jan 2023-10:55 am,
1/8

2/8

टीवी एक्ट्रेस फलक नाज शीजान खान की बहन

टीवी एक्ट्रेस फलक नाज शीजान खान की बहन हैं और वह अक्सर ही 'अली बाबा-दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर तुनिषा से मिलती रहती थी. तुनिशा के बर्थडे पर उन्होंने कुछ अनेदखी तस्वीरें शेयर करके बेहद ही भावुक कैप्शन लिखा है.

3/8

फलक नाज ने 8 फोटोज शेयर की

इमोशनल पोस्ट में फलक नाज ने 8 फोटोज शेयर की हैं. उन्होंने लिखा है कि टूnnu mera bachcha.. Kabhi nahi socha tha ki aese wish karungi tujhe,tu jaanti thi ki Aapi ne plan kiya hai tere liye surprise.

4/8

खूबसूरत प्रिंसेस ड्रेस में देखना चाहती थी फलक

फलक नाज ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा है कि इस जन्मदिन पर मैं तुम्हें खूबसूरत प्रिंसेस ड्रेस में देखना चाहती थी. मैं तुझे खुद तैयार करती और तेरे लिए केक बनवाती.

5/8

टूट गया फलक का दिल

फलक नाज ने लिखा कि तू अच्छे से जानती है कि तू मेरे लिए क्या मायने रखती है? दिल टूटा हुआ है मेरा बहुत.

 

6/8

फलक नाज हैं बेहद दुखी

फलक नाज ने इमोशनल होकर लिखा कि इतनी तकलीफ मुझे कभी नहीं हुई, जितनी तेरे जाने के बाद हुई. समझ नहीं आता कि तेरी रूह के सुकून के लिए कहां दुआ करें.

7/8

सबका चैन छिन सा गया

हम सबका चैन छिन सा गया है. तू सब देख रही है. मैं जानती हूं कि तू मेरे आस-पास है. मैं तुम्हारी प्रेजेंस फील कर सकती हूं. 

8/8

हमेशा हमारे दिलों में रहोगी

हम तुम्हें हर दिन याद करते हैं टुन्नू. तुम हमेशा हमारे दिलों में रहोगी. मैं आशा करती हूं कि तेरी सुकून वाली तलाश अब खत्म हो गई हो. मेरा बच्चा...मेरी नन्हीं सी जान.. हैप्पी बर्थडे... I love you...

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link