Photos: टॉप की जगह पर उर्फी जावेद ने पहन ली `लोहे की जंजीरें`, हॉट फोटोज वायरल

अपने अतरंगी फैशन सेंश और बोल्ड अवतारों के लिए इंटरनेट का पारा हाई करने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई हैं.

संध्या यादव Sat, 02 Jul 2022-7:50 pm,
1/5

हर बार नए लुक में हैं आती उर्फी

उर्फी जावेद हर दिन नए अंदाज में अपने फैंस के सामने आती है लेकिन इस बार उर्फी जावेद का फैशन हैक उनपर काफी भारी पड़ गया है. वैसे तो उनका यह लुक काफी हॉट और बोल्ड है लेकिन उसके बाद उन्होंने उससे हुई समस्या को भी लोगों के साथ शेयर किया है.

 

2/5

फैशन सेंस के साथ करती हैं एक्सपेरिमेंट

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद हर रोज अपने फैशन सेंस के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं. कभी फूल, कभी तार तो कभी बोरी को ही वह अपनी ड्रेस बना लेती हैं. इस बार भी उन्होंने कुछ अलग करने और अलग दिखने के चक्कर में लोहे की जंजीरें ही पहन लीं.

 

3/5

जंजीरों को क्रॉप टॉप स्टाइल में पहना

उर्फी जावेद ने ढेर सारी जंजीरों को क्रॉप टॉप स्टाइल में पहना था. लोहे के बने इस टॉप में उर्फी जावेद ने जमकर फैंस को अदाएं भी दिखाईं लेकिन उसके बाद जो हुआ, उससे न केवल उर्फी जावेद दुखी हुईं बल्कि उनके फैंस भी परेशान हो गए. 

 

4/5

गर्दन पर लाल निशान पड़ गए

इस लोहे की जंजीरों वाले टॉप को पहनने के बाद उर्फी जावेद की गर्दन पर लाल निशान पड़ गए. अपनी गर्दन पर फैशन के चलते पड़े निशानों को उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. उनके फैंस इसको लेकर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

 

5/5

अपने ही डिजाइन किए हुए कपड़े पहनती उर्फी

बता दें कि उर्फी जावेद कई बार अपने ही डिजाइन किए हुए कपड़े पहनती हैं और फिर सोशल मीडिया में वायरल हो जाती हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link