बिना कपड़ों के ही कांच के पीछे खड़ी हो गई उर्फी जावेद, पीले पेंट ने ऐसे बचाई इज्जत, फोटोज वायरल

Jaipur: उर्फी जावेद एक ऐसा नाम है, जिसको सुनते ही लोगों के मन में उनके अजीबो-गरीब फैशन सेंस आने लगते हैं. उर्फी जावेद आए दिन अपनी ड्रेसेस के साथ ऐसे-ऐसे एक्सपेरिमेंट करती हैं कि लोगों को खुद की आंखों पर यकीन ही नहीं होता है.

जी राजस्थान वेब टीम Wed, 05 Oct 2022-10:28 am,
1/11

पेंट-स्पार्कल लगाकर आ जाती सबके सामने

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद कब क्या पहनकर पैपराजी के सामने आ जाएं, वह खुद नहीं जानती हैं. कई बार तो वह बिना कपड़ों के ही खुद की बॉडी पर पेंट-स्पार्कल वगैरह लगाकर लोगों के सामने आ जाती हैं.

2/11

बिना कपड़ों के सामने आने लगी उर्फी

उर्फी जावेद वैसे तो हमेशा से कम कपड़ों में लोगों के सामने आती थी लेकिन अब न जाने उन्हें कौन सा फैशन सेंस सवार हुआ है कि बिना कपड़ों के ही लोगों के सामने आ जाती हैं. हालांकि इस दौरान वह शरीर के जरूरी हिस्सों को किसी न किसी स्टाइल में छिपा लेती हैं.

3/11

कपड़ों के बजाय स्पार्कल से खुद को किया पेंट

कुछ समय पहले ही उर्फी जावेद लाल रंग के कपड़े में नजर आई थी. इनमें उर्फी का नीचे का हिस्सा तो ढका हुआ था लेकिन ऊपर कपड़ों के बजाय स्पार्कल से पेंट कर रखा था. उर्फी का यह अंदाज उनके फैंस को तो खूब पसंद आया लेकिन ट्रोल भी खूब हुईं.

4/11

उर्फी जावेद की बोल्ड अदाएं फैंस को जमकर भाती

हैरानी की बात तो यह है कि उर्फी जावेद अपने कपड़ों से हॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर दे रही हैं. उनकी बोल्डनेस के हर कोई चर्चा करता रहता है. उर्फी जावेद की बोल्ड अदाएं फैंस को जमकर भाती हैं और वह उनके सोशल मीडिया पर नजरें टिकाए रहते हैं.

 

5/11

यूनिक तरीके से बोल्ड फोटोशूट करवाया

हाल ही में उर्फी जावेद ने बहुत ही यूनिक तरीके से बोल्ड फोटोशूट करवाया है. इसमें उर्फी जावेद ने अपने शरीर पर एक कपड़ा नहीं पहना है. इसमें उर्फी जावेद ने कुछ हिस्सों को कांच के ऊपर पेंट करके ढका है.

 

6/11

बोल्डनेस का लेवल कुछ ज्यादा ही बढ़ा दिया

उर्फी जावेद ने अपने इस फोटोशूट में बोल्डनेस का लेवल कुछ ज्यादा ही बढ़ा दिया है. उर्फी जावेद ने कांच पर बिकिनी स्टाइल में पेट करवाकर उसके पीछे खड़े होकर फोटोशूट करवाया है.

7/11

आगे देखिए उर्फी जावेद के और भी बोल्ड अंदाज

8/11

आगे देखिए उर्फी जावेद के और भी बोल्ड अंदाज

9/11

आगे देखिए उर्फी जावेद के और भी बोल्ड अंदाज

10/11

आगे देखिए उर्फी जावेद के और भी बोल्ड अंदाज

11/11

आगे देखिए उर्फी जावेद के और भी बोल्ड अंदाज

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link