Jiapur: उदयपुर हत्याकांड के बाद राज्य में सियासत तेज हो गई है. राजस्थान में कांग्रेस पार्टी और बीजेपी के बीच वार-पलटवार से सियासी पारा तेज हो गया है. उदयपुर में दो कट्टरपंथियों ने टेलर कन्हैया लाल की हत्या की थी, जिसके बाद भाजपा लगातार गहलोत सरकार पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का कोई कसर नहीं छोड़ी थी. लेकिन अब कांग्रेस पार्टी ने भी भाजपा पर पलटवार करते हुए कन्हैयालाल के एक हत्यारे को भाजपा का वर्कर बताया है. यह मामला बीजेपी नेता गुलाबचंद कटारिया और भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा से जुड़े कार्यकर्ताओं के साथ हत्यारे की फोटो वायरल होने के बाद सुर्खियों में आया. हालांकि नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने अपनी सफाई दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुलाबचंद कटारिया के साथ फोटो वायरल के बाद सियासी घमासान
बता दें कि उदयपुर में कन्हैया लाल के हत्यारे रियाज अत्तारी की नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के साथ फोटो वायरल होने के साथ सियासत तेज हो गई है. जिसके चलते कांग्रेस अब इस मामले में भाजपा पर हमलावर है. हत्यारे के साथ फोटो वायरल होने के बाद नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने अपनी सफाई दी है. कटारिया ने कहा कि उदयपुर हत्याकांड में शामिल एक आरोपी की मेरे साथ फोटो होने की खबरें आ रही हैं. फोटो खिंचवाने से कोई अपराधी नहीं हो जाता.


 अगर फिर भी लगता है कि मैं अपराधी हूं तो मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज करें. हमारे एक पदाधिकारी का कार्यक्रम में मैंने भाग लिया था. उसमें कौन थे कौन नहीं इसमें मै क्या कर सकता हूं. सार्वजनिक कार्यक्रम में कोई भी फोटो खिचवाए हमें थोड़ी पता रहता है. मैंने बीजेपी के MLA के तौर पर भी काम किया है. बीजेपी में अल्पसंख्यक मोर्चा भी हैं. बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चों में भी कई बार हिस्सा लिया है, जो कि गलत नहीं है. भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चे के कार्यक्रम में कौन मेरे साथ फोटो में खड़ा हो रहा है, यह न तो मेरे हाथ में है न तो किसी के हाथ में. उसके बाद भी अगर किसी को लगता है कि मेरे कारण यह अपराध हुआ है तो मेरे खिलाफ भी मुकदमा दर्ज करवाएं. 


यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन, कन्हैयालाल का हत्यारा जाकिर नाइक को मानता था आका


कांग्रेस मुद्दे को भटका रही - भाजपा
कांग्रेस पार्टी ने कन्हैयालाल के एक हत्यारे को भाजपा का वर्कर बताया तो इस मामले में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सादिक खान ने कांग्रेस के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि रियाज कभी भी भाजपा का सदस्य नहीं रहा है. वो पार्टी का प्राथमिक सदस्य भी नहीं रहा है. भाजपा का कहना है कि कांग्रेस इस मुद्दे को भटकाने के लिए इस तरह के आरोप लगा रही है. 


अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें