Jaipur Police in Action : राजधानी जयपुर ग्रामीण के जमवारामगढ़ में दुकानदार पर जानलेवा हमले के प्रकरण में पुलिस की बड़ी कार्रवाई की गई. पुलिस ने लोगों का भय दूर करने के लिए कस्बे में हमलावरों का जुलूस निकाला. पुलिस ने शिनाख्त परेड के लिए हमलावरों को जुलूस के रुप में घटना स्थल तक ले जाया गया.


हमलावरों का पुलिस ने निकाला जुलूस


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस की इस कार्रवाई से लोगों ने खुशी जताई लोगों ने पुलिस की पीठ भी थपथपाई.  पुलिस ने आरोपियों से घटना स्थल की शिनाख्त कराई गई. ग्रामीण क्षेत्र में लोगों को पहली बार पुलिस द्वारा इस तरह पहली कार्रवाई देखने को मिली. पुलिस ने आरोपी विष्णु मीणा, कानाराम और जितेन्द्र मीणा का जुलूस निकाला. जुलूस में वृत्ताधिकारी प्रदीप यादव, थाना प्रभारी सीताराम सैनी, रायसर थानाधिकारी राममिलन मीना सहित दो दर्जन से अधिक पुलिस कर्मी मौजूद रहे.


जमवारामगढ़ में दुकानदार पर जानलेवा हमला किया था 



बता दें कि 23 दिसंबर शाम को जमवारामगढ कस्बे के बस स्टैंड पर चार बदमाशों ने दुकानदार पर जानलेवा हमला किया था. घटना से आसपास लोगों में भय का माहौल हो गया था. साथ ही लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश भी व्याप्त था. हमलावरों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर अगले दिन 24 दिसंबर को पूर्व विधायक गोपाल मीणा के नेतृत्व में लोगों ने स्टेट हाईवे पर विरोध प्रदर्शन किया था.


ये भी पढ़ें- Sikar News : सीकर में शराब पीने से रोकने पर कैफे संचालक का सिर फोड़ा, घटना CCTV में कैद


जयपुर-जमवारामगढ स्टेट हाइवे को 5 घंटे तक बंद रखा था. मामले में पुलिस को चौथे दिन 26 दिसंबर को सफलता मिली. पुलिस ने हमले के मुख्य आरोपी भटकाबास रायसर निवासी विष्णु मीणा उर्फ सुनील उर्फ काली शूटर, बिलोद निवासी कानाराम और जितेन्द्र मीणा को गिरफ्तार किया. 27 दिसंबर को न्यायालय से पुलिस रिमांड पर लिया गया था.