Sikar News : सीकर में शराब पीने से रोकने पर कैफे संचालक का सिर फोड़ा, घटना CCTV में कैद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2032738

Sikar News : सीकर में शराब पीने से रोकने पर कैफे संचालक का सिर फोड़ा, घटना CCTV में कैद

Sikar News : सीकर के उद्योग नगर थाना इलाके के एक कैफे पर शराब पीने से मना करने पर युवकों ने कैफे संचालक का सिर फोड़ दिया. बताया जा रहा है कि युवक कैफे पर बर्थडे पार्टी मनाने आए थे. इस दौरान संचालक और युवकों के बीच विवाद हो गया.

 

सीकर में शराब पीने से रोकने पर कैफे संचालक का सिर फोड़ा.

Sikar : सीकर के उद्योग नगर थाना इलाके के एक कैफे पर शराब पीने से मना करने पर युवकों ने कैफे संचालक का सिर फोड़ दिया. बताया जा रहा है कि युवक कैफे पर बर्थडे पार्टी मनाने आए थे. इस दौरान संचालक और युवकों के बीच विवाद हो गया. युवकों ने कैफे के स्टाफ के साथ भी मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

जानकारी के अनुसार सीकर के रहने वाले राजकुमार सैनी ने पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया है कि लालसिंह कॉलोनी राधाकिशनपुरा में देव कैफे के नाम से उसका कैफ़े है. देर शाम को 15 युवक बर्थडे पार्टी करने के लिए आए. ये सभी कैफे पर शराब पीने लगे तो संचालक ने उन्हें शराब पीने से मना कर दिया.

ऐसे शुरू हुआ विवाद

इस बात को लेकर युवकों और संचालक के बीच विवाद हो गया. जिसके बाद युवक संचालक के साथ गाली-गलौज करने लग गए और संचालक पर जानलेवा हमला करते हुए उसका सिर फोड़ दिया. आरोपी युवकों ने कैफे के स्टाफ के साथ भी मारपीट की और भाग गए. लड़के जाते-जाते संचालक को जान से मारने की धमकी देकर गए हैं.

कैफे संचालक के साथ मारपीट की पूरी वारदात कैफे में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. जिसमें युवक मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं. फिलहाल उद्योग नगर थाना पुलिस ने नामजद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Trending news