poonam pandey Viral video: एक्ट्रेस पूनम पांडे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाते रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर लेटेस्ट वीडियो अपलोड की. इस वीडियो में पूनम पांडे वॉटरफाल में नहाने पहुंची. जहां अपने कलीग के साथ पानी में अठखेलियां कर रही है. पूनम पांडे इस वीडियो में काफी बोल्ड लग रही है. इसी वीडियो में पूनम पांडे जलपरी अवतार में नजर आ रही है. एक्ट्रेस ने अपना ये वीडियो अपने इंस्टग्राम पर शेयर किया है.



पानी में अठखेलियां करती नजर आई पूनम पांडे


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूनम पांडे अपने कलीग और दोस्तों के साथ पिकनिक स्पॉट पर सेक्सी ड्रेस पहन पानी में आग लगाई. इस दौरान पूनम पांडे ने जो एक्सपेरेशन दिया है वो फैंस कभी भूल नहीं पाएगें. फैंस भी की शायद यही डिमांड थी. पूनम पांडे को चाहने वाले के लिए ये बड़ी गिफ्ट है. फैंस को भी इसी पल का  इंतजार था. पूनम पांडे वॉटरफाल में मजा करते हुई वीडियो शेयर किया है.



ये भी पढ़ें- Video: चाचा की कातिलाना अदाओं के आगे फीकी पड़ी नोरा फतेही, कमर के स्टेप देख मचल जाएगा दिल


फैंस ने पूनम पांडे को देख कहा- मंदाकिनी को पीछे छोड़ा


पहाड़ों से बहते पानी में नहाते एक्ट्रेस पूनम पांडे ने बोल्ड अंदाज से तहलका मचा दिया. पूनम पांडे की सबसे सिजलिंग वीडियो में से एक है. काले हल्के गारमेंट्स में पूनम पांडे ने नीले पानी के बीच अपने कलीग के साथ जमकर जलवा बिखेरा. पूमन पांडे के इस वीडियो को देख फैंस फायर कहकर तारीफ कर रहे है तो कोई जलपरी कह उनकी तारीफ कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- Poonam Pandey ने कराया बेहद हॉट फोटोशूट, लेकिन कैमरे पर छुपाती नजर आईं ये चीज


पूनम पांडे के किलर अंदाज ने फैंस के दिलों को जीत लिया है. आप भी शेयर कर बताएं की पूनम पांडे का वेकेशन वीडियो और फोटोशूट कैसा लगा.