Jaipur: रीट परीक्षा की सीबीआई जांच कराने की मांग को लेकर भाजयुमो के विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस के लाठीचार्ज में घायल कार्यकर्ताओं से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने एसएमएस अस्पताल में मुलाकात की. पूनिया के अलावा नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया, उप नेता राजेंद्र राठौड़ और बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा , उपमहापौर पुनीत कर्णावट भी एस एम एस हॉस्पिटल के ट्रॉमा सेंटर में घायल कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और हाल जाना.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, रीट परीक्षा में धांधली को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में मंगलवार को जयपुर में विरोध प्रदर्शन किया गया. बीजेपी कार्यकर्ता सीएम आवास का घेराव करने जा रहे थे. इससे पहले ही पुलिस ने सिविल लाइन फाटक पर रोक लिया. पुलिस ने बैरिकेट्स लगाकर कार्यकर्ताओं को रोका. इस दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच तीखी बहस हो गई. पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर दिया.इसमें कुछ कार्यकर्ता घायल हो गए. घायल कार्यकर्ताओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया समेत कई कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. 


यह भी पढ़ें: जयपुर: देहाड़ी मजदूरों को बड़ी राहत, सरकार ने प्रतिदिन 7 रुपये न्यूनतम मजदूरी दरों में की बढ़ोतरी


बीजेपी के प्रदर्शन से विचलित है सरकार- पूनिया


पूनिया ने कहा कि बीजेपी के शांतिपूर्ण प्रदर्शन के दौरान पुलिस की तरफ से किया गया लाठीचार्ज बताता है कि सरकार इस प्रदर्शन से विचलित है. पूनिया ने कहा कि रीट परीक्षा की सीबीआई जांच की मांग मंजूर नहीं होने तक बीजेपी इस मोर्चे पर लगातार लड़ाई जारी रखेगी. प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ और पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने भी भाजयुमो कार्यकर्ताओं पर पुलिस लाठीचार्ज की निंदा की.