Pragpura Rape Case: राजस्थान के कोटपुतली जिले के प्रागपुरा थाना क्षेत्र में हुई दुष्कर्म पीड़िता पर जानलेवा हमले मामले में पकड़े गए आरोपियों का पुलिस ने पावटा के बाजार में जुलुस निकाला.पावटा के बाजार में निकाले गए जुलुस में  DYSP रोहित सांखला प्रागपुरा व भाबरू थाना प्रभारी सहित भारी जाप्ता मौजूद रहा .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 विश्वास बनाये रखने की सार्थक पहल
राजस्थान पुलिस ने अपराधियो में भय,आमजन में विश्वास बनाए रखने के लिए पुलिस ने यह अनोखी पहल की है.जिससे आगे कोई भी ऐसा अपराध ना करे.वहीं मुख्य आरोपी राजेंद्र यादव का इलाज जैयपुर के SMS अस्पताल में जारी है.


 गंडासे से हमला
आपको बता दें कि इन पकड़े गए आरोपियों ने शनिवार देर शाम रेप पीड़िता व उसके भाई पर गंडासे से हमला कर दिया.तो वहीं वहा दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की.यह पुरी घटना पुलिस थाने से महज 50 मीटर दूरी पर हुई.जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी.




आपको बता दें पिडिता अपने भाई के साथ  स्कूटी से अपने घर जा रही थी.पुलिस थाने से महज 50 मिटर दूरी पर आरोपियों ने पिडिता और उसके भाई पर हमला कर दिया.


ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली.जिसके पुलिस ने टीम गठित कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.जिसके बाद पुलिस ने आज गिरफ्तार आरोपियों का इलाके में जुलुस निकाला. 


यह भी पढ़ें:Neemkathana News: डीएम  शरद मेहरा ने किया जिला अस्पताल का निरीक्षण,PMO को सुधार के निर्देश


यह भी पढ़ें:Dungarpur News: मनरेगा काम करते समय मजदूर की मौत,घर में छाया कोहराम