Haryana Election: कांग्रेस उम्मीदवार के लिए सिद्धू मूसेवाला के पिता ने किया रोड-शो
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2458160

Haryana Election: कांग्रेस उम्मीदवार के लिए सिद्धू मूसेवाला के पिता ने किया रोड-शो

Haryana Election 2024: हरियाणा के डबवाली में कांग्रेस उम्मीदवार अमित सिहाग के समर्थन में विशाल रोड शो आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह और पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष राजा वडिंग ने हिस्सा लिया. वडिंग ने केंद्र की भाजपा और पंजाब की आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि इनकी नाकामी के कारण पंजाब में धान की खरीद प्रभावित हो रही है.

Haryana Election:  कांग्रेस उम्मीदवार के लिए सिद्धू मूसेवाला के पिता ने किया रोड-शो

Haryana Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव की तैयारी जोरों पर है. इसी क्रम में डबवाली में कांग्रेस के उम्मीदवार अमित सिहाग के पक्ष में एक विशाल रोड शो आयोजित किया गया. इस रोड शो में सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह और पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजा वडिंग ने शिरकत की.

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने किया रोड शो
सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने रोड शो किया. इस दौरान वो लोगों से मिलते हुए भी नजर आए. वहीं इस दौरान पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष राजा वडिंग ने महत्वपूर्ण बयान दिया. उन्होंने डबवाली की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस में हर नए सदस्य का गर्मजोशी से स्वागत किया जाता है. उन्होंने पूर्व सांसद अशोक तंवर के कांग्रेस में शामिल होने पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे पार्टी के लिए एक सकारात्मक संकेत बताया. वडिंग ने कहा, "यह अच्छा संकेत है कि बड़े-बड़े नेता कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं, जिससे साबित होता है कि हरियाणा में कांग्रेस की मजबूत सरकार बनने की राह पर है."

ये भी पढ़ें: चुनाव से ठीक पहले सोनिया गांधी से मिलीं सैलजा, क्या हैं इसके राजनीतिक मायने?

भाजपा-आम आदमी पार्टी पर साधा निशाना
वडिंग ने इस दौरान केंद्र सरकार और पंजाब की आम आदमी पार्टी पर भी निशाना साध. उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार और पंजाब की आप सरकार की नाकामी के कारण पंजाब में धान की खरीद बाधित हो रही है, जिससे किसानों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वडिंग ने इसे सरकार की 'नाकामी' करार दिया.

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news