Satish Poonia question to Rahul Gandhi : राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से पहले से ही सतीश पूनिया हमलावर हैं और ट्वीटर पर लगातार सवालों की बौछार कर रहे हैं. इस बार पूनियां ने राहुल गांधी से पांचवा सवाल करते हुए पूछा है कि राजस्थान में गहलोत सरकार की तुष्टिकरण की पराकाष्ठा कब रुकेगी ? 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूनियां ने राहुल गांधी से पूछा है कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने रामनवमी और हिंदू नव वर्ष का सार्वजनिक उत्सव मनाने पर प्रतिबंध क्यों लगाया है ?  सतीश पूनियां ने कांग्रेस से पूछा है कि हिजाब के मसले में कोटा में पीएफआई को प्रदर्शन की अनुमति दी जाती है. जबकि करौली, जोधपुर, भीलवाड़ा को दंगे की आग में झुलसा दिया जाता है.  


सोनिया गांधी राजस्थान में सेलिब्रेट कर रही बर्थडे, क्या आज होगा सियासी संकट का निपटारा ?


सतीश पूनिया ने कहा कि राहुल गांधी यात्रा में अक्सर मंदिरों में जाते हैं. उन्होंने पूछा कि क्या आपका मंदिरों में जाना सियासी पाखंड भर है, या तनिक भी आस्था आपके मन में है?  उन्होंने कहा कि, यदि ऐसा होता तो आप अलवर राजगढ़ के 300 वर्ष पुराने तोड़े गए शिव मंदिर का संज्ञान जरूर लेते.


सतीश पूनियां ने ये भी कहा कि जिस तरीके से उदयपुर के कन्हैयालाल दर्जी की हत्या होती है, और उसके बाद लगातार जिस तरीके से तुष्टीकरण हुआ, बहुसंख्यक लोगों पर जिस तरीके से अत्याचार हुए, वह राजस्थान में किसी से छुपा नहीं है. 


सतीश पूनिया के राहुल गांधी से अबतक पूछे गये सवाल
पहला सवाल - अपना 2018 का भाषण याद करिए, जिसमें आपने 10 दिन में राजस्थान के किसानों को संपूर्ण क़र्ज़ा माफ़ी का वादा किया था. आज 1447 दिन हो गए हैं. राजस्थान के किसानों की कर्जा माफी का क्या हुआ ?
दूसरा सवाल- राहुल गांधी जी राजनीतिक पर्यटन के लिए राजस्थान आए हैं, राजस्थान की जनता को अपराधों से मुक्ति कब दिलाएंगे ?
तीसरा सवाल-राजस्थान में दूषित पानी से मौत का सिलसिला कब रूकेगा 
चौथा सवाल- बेरोजगार नौजवानों से जो वादा किया था, कांग्रेस सरकार उसे कब पूरा करेंगी. 


सचिन पायलट के सिर सजा हिमाचल प्रदेश में जीत का सेहरा, क्या राजस्थान में मारेंगे बाजी ?