Rajasthan- राजस्थान के अलवर में  एक दुल्हन ने अपनी शादी के 20 घंटे बाद ही  ससुराल रंग दिखा दिया. उसने चंद घंटो में ही ससुराल का सारा  सोने-चांदी के जेवरात और पैसे लेकर फुर्र हो गई. बहुकी तरफ से इस घटना को लेकर  ससुराल पक्ष काफी सकते में है. उन्होंने तुरंत थाने में पहुंचकर मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए लुटेरी दुल्हन की तलाश में जुट गई.  दरअसल,  मामला अलवर के एक युवक  का है जिसमें ने मैरिज ब्यूरो की मदद से बिहार की रहने वाली एक  लड़की से शादी की थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस की शुरूआती जांच के अनुसार, एनईबी थाना क्षेत्र के रणजीत नगर में निवास करने वाले राजकुमार शर्मा ने अपने बेटे हेमंत की शादी के लिए जयपुर के एक मैरिज ब्यूरो संचालक से संपर्क किया था। उसके कहने पर, वह जयपुर के जैन मंदिर, गलता गेट के सामने, गार्ड की नौकरी करने वाले मनोहर लाला से 10 जनवरी को मिले।


बनवारी लाल झारखंड के धनबाद का रहने वाला है. वह बिहार और झारखंड की लड़कियों की शादी करने का काम करता है. बनवारी ने बिहार की रहने वाली निशा नामक लड़की का फोटो मंगवाकर राजकुमार को दिखाया. लड़की की फोटो देखकर राजकुमार ने अपने बेटे की शादी निशा से करने का फैसला किया. 16 जनवरी को शादी तय हो गई.


दुल्हन की मां ने पति के इलाज के लिए 2 लाख रुपए उधार मांगे। शादी के लिए जयपुर में एक होटल बुक किया गया था। राजकुमार ने 16 जनवरी को अपने बेटे की बारात लेकर जयपुर पहुंचा। फेरों के बाद दुल्हन की मां ने राजकुमार से पति के इलाज के लिए 2 लाख रुपए उधार मांगे।


राजकुमार ने मौजूदा लोगों के सामने 2 लाख रुपए दे दिए। दूल्हा-दुल्हन और बारात विदा होकर 17 जनवरी की सुबह 5 बजे अलवर आ गए। रात को परिजन सो गए, लेकिन एक बजे बेटे हेमंत ने बताया कि दुल्हन कमरे में नहीं है। सामान की जाँच के बाद पता चला कि 30 हजार रुपए नकद, मोबाइल, और सोने-चांदी के जेवर लेकर दुल्हन फरार हो गई हैं।


राजकुमार ने तुरंत एनईबी थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी है। उन्होंने अपने रिश्तेदारों से युवती की तलाश में मदद मांगी है, और जिन लोगों ने शादी की है, उनसे भी संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। मामले में पुलिस ने यह भी कहा है कि आरोपी को जल्दी ही गिरफ्तार किया जाएगा।