Rajasthan BJP: बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को केंद्रीय नेतृत्व ने अहम जिम्मेदारी सौपीं है, भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय कार्यकारिणी में राजस्थान से दो वरिष्ठ भाजपा पदाधिकारियों को चुना गया है किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसमें पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा को कार्यकारिणी में स्थान मिला है, सतीश पूनिया ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद देते हुए जी राजस्थान से खास बातचीत में कहा संगठन में कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी देना एक सतत प्रक्रिया होती है.


पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी दी


बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्षों को पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी दी है,भारतीय जनता पार्टी में काम करने की एक निरंतरता होती है,पूनिया ने कहा प्रदेश अध्यक्ष से अब राष्ट्रीय कार्यकारिणी में स्थान मिला दर्शाता है कि व्यक्ति की भूमिका बदलना स्वाभाविक प्रक्रिया है.


 सहर्ष स्वीकार है पार्टी का आदेश


मेरी पार्टी में लगातार भागीदारी बनी हुई है,पार्टी जो भी आदेश देती है,वह सहर्ष स्वीकार होता है.मुझ जैसे सामान्य किसान वर्ग से ताल्लुक रखने वाले व्यक्ति को राष्ट्र कार्यकारिणी में स्थान दिया गया यह एक बहुत बड़ी बात है. मिशन 2023 और 24 की जीत के लिए हम सभी प्रतिबद्ध हैं,पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी उसे पूर्ण निष्ठा और ईमानदारी के साथ आगे बढ़ाने का हम सब कार्य करेंगे.


ये भी पढ़ें- सावन में करें इन चीजों का दान, 2023 खत्म होने से पहले हो जाएंगे मालामाल!