Rajasthan BJP: राजस्थान बीजेपी की तरफ से सीपी जोशी ने बयान दिया है. जयपुर में बीती रात आठ बजे के बाद वाले बयान पर बीजेपी ने निशाना साधा है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने पीसीसी चीफ को आड़े हाथों लिया है, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा- कांग्रेस के नेताओं ने मर्यादाओं का ताक पर ऱख दिया है,छोटी लोकप्रियता पाने के लिए ऐसे बयान देते हैं,जनता सब सभी के बारे में जानती है,राजेन्द्र राठौड़ को सात बार जनता ने चुन कर भेजा है,योग्यता और समर्पण भाव के कारण ही जनता ने उन्हें चुना है.ऐसे पदों पर बैठे लोगों को इस प्रकार के बयान नहीं देने चाहिए.


बच्चे की मौत का मामला तूल पकड़ रहा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि बारिश के पानी में डूबने से बच्चे की मौत का मामला तूल पकड़ रहा है, महादेव सिंह खंड़ेला के बयान पर बीजेपी का निशाना,बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा- ये मानसिकता दर्शाता है कि आप सत्ता के नशे में चूर हैं,किसी का घर का चिराग बुझ जाता है और आपके लिए सामान्य है,किसकी नाकामी-गलती के कारण वो युवा नहीं रहा.


भगवान राम-सीता को लेकर मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के विवादित बयान पर भी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने निशाना साधा है,कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट में भगवान राम को काल्पनिक बताया था,सीता माता करोड़ों लोगों के लिए आस्था-श्रद्धा का विषय हैं, इन लोगों की किस प्रकार की मानसिकता है, इस मामले में मुख्यमंत्री को मंत्री के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए,एक मंत्री कह चुके हैं कि ये तो मर्दों का प्रदेश है.


जानें गुढ़ा ने क्या कहा था


दरअसल मंत्री गुढ़ा अपने विधानसभा क्षेत्र के गुढ़ागौड़जी में डिजिटल एक्सरे मशीन की सुविधा का उद्घाटन करने सीएचसी गुढागौड़जी पहुंचे थे.जहां पर उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि माता सीता की सुंदरता को साबित करने की बहस चल पड़ी.


गुढ़ा यही नहीं रूके


तब सभी ने अलग-अलग तर्क दिया.लेकिन सच है कि माता सीता तो सुंदर थी, जिसके पीछे भगवान राम और रावण जैसे दो अद्भुत इंसान पीछे पड़े हो और पागल हो गए हो.वो तो सुंदर थी ही. गुढ़ा यही नहीं रूके उन्होंने अपनी तुलना माता सीता से कर डाली. उन्होंने कहा कि आपके भाई के पीछे पायलट और गहलोत भाग रहे हैं, तो कुछ तो क्वालिटी होगी.