Jaipur News : राजस्थान में सचिवालय में मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ का मुख्य गेट फॉर्च्यूनर की टक्कर से चकनाचूर हो गया. खुशकिस्मती ये  रही कि इस दौरान सचिवालय सुरक्षाकर्मी और पुलिसकर्मी अंदर कमरे में मौजूद थे नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सचिवालय स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने बताया कि टक्कर इतनी भयंकर थी, कि कुछ ही सेकंड में लोहे का मजबूत गेट और पत्थर की कुर्सी चकनाचूर हो गई. अचानक रात के 2:30 बजे इतनी भयंकर टक्कर से पुलिसकर्मी और सुरक्षाकर्मी भी हैरान हो गए.


बताया जा रहा है कि फॉर्चूनर गाड़ी सिविल लाइन फाटक की तरफ से आई थी. गाड़ी की स्पीड इतनी तेज थी कि सबसे पहले गाड़ी ने बैरिकेड को टक्कर मारी. बैरिकेड के साथ ही गेट भी टूट कर नीचे गिर गया. हादसे के बाद पुलिस सक्रिय हुई और चालक और गाड़ी को जब्त कर लिया है. अब मामले की उच्चस्तरीय जांच की जा रही है.


गेट पर नहीं थे सीसीटीवी कैमरे
गेट पर तैनात पुलिसकर्मी और सुरक्षाकर्मियों ने बताया कि गेट पर कैमरे नहीं है, इसके साथ ही जो कैमरे हैं उनका मुंह दूसरी तरफ है. इससे घटना कैमरे में कैद नहीं हो सकी है. अगर सीएमओ की तरफ गेट पर कैमरे नहीं है तो ये सुरक्षा में बड़ी लापरवाही है, जबकि सचिववाल की सुरक्षा के लिए हर गेट पर कैमरे लगाए गए हैं. 


सचिन पायलट के चेहरे पर 2018 में कांग्रेस ने मांगे थे वोट, पायलट को ही साइड कर दिया - राकेश मीणा