सचिन पायलट के चेहरे पर 2018 में कांग्रेस ने मांगे थे वोट, पायलट को ही साइड कर दिया - राकेश मीणा
Advertisement

सचिन पायलट के चेहरे पर 2018 में कांग्रेस ने मांगे थे वोट, पायलट को ही साइड कर दिया - राकेश मीणा

कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव से शुरू हुआ (Rajasthan Politics) सियासी घमासान अभी भी राजस्थान(Rajasthan ) कांग्रेस में जारी है. लगातार अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और सचिन पायलट(Sachin Pilot ) गुट के समर्थक अपने बयानों से इसमें उबाल लाते रहते हैं, इस बीच सचिन पायलट के गुट के राजस्थान एनएसयूआई के पूर्व अध्यक्ष व प्रदेश यूथ कांग्रेस के उपाध्यक्ष राकेश मीणा ने इस्तीफा दे दिया है. फिलहाल राकेश मीणा का ट्वीट(Tweet) सोशल मीडिया(social media) पर वायरल है.

सचिन पायलट के चेहरे पर 2018 में कांग्रेस ने मांगे थे वोट, पायलट को ही साइड कर दिया - राकेश मीणा

Rajasthan Politics Big Breaking : राजस्थान एनएसयूआई के पूर्व अध्यक्ष और प्रदेश यूथ कांग्रेस के मौजूदा उपाध्यक्ष राकेश मीणा ने इस्तीफा दे दिया है. सोशल मीडिया पर इस्तीफे देने के बाद राकेश मीणा का किया गया ट्वीट वायरल है. ट्वीट दरअसल एक वाट्सअप मैसेज का स्क्रीन शॉट लग रहा है. इसमें गहलोत सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाये गये हैं.

मैसेज के आखिर में राकेश मीणा ने लिखा है कि 2018 में राजस्थान विधानसभा चुनाव सचिन पायलट के चेहरे पर लड़ा गया, युवाओं ने पायलट के नाम पर वोट दिया, लेकिन पायलट को साइड कर दिया गया. इससे जनता में गलत संदेश गया है. 

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को जो रोकेगा वो काम से जाएगा- परसादी लाल मीणा

राकेश मीणा ने ये भी लिखा कि अशोक गहलोत सरकार में राजनीतिक नियुक्तियां हुई है. रातों रात नए बोर्ड और निगम बना दिये गये. नियुक्तियों में पक्षपात हुआ है जो सही नहीं है. आगे राकेश मीणा लिखते हैं कि जब पार्टी विपक्ष में होती है तो कार्यकर्ता ही होते हैं जो संघर्ष करते हैं और जब सरकार सत्ता में आती है तो उस कार्यकर्ता को दरकिनार कर दिया जाता है.

राकेश मीणा ने कहा कि पार्टी में जो दायित्व मिला, वो राहुल गांधी जी की सोच और लोकतंत्रिक व्यवस्था की वजह से मिला. युवा कांग्रेस में कई कार्यकर्ताओं का दो से तीन बार प्रमोशन किया गया है, लेकिन उन्हें और उनके साथ प्रदेश कार्यकारिणी में शामिल कुछ दूसरे कार्यकर्ताओं का एक बार भी प्रमोशन नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि जिनके यूथ कांग्रेस के चुनाव में 500 वोट भी नहीं आए, उनको राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल कर दिया गया और  प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया. 

fallback

Trending news