जयपुर न्यूज, राजस्थान: पूर्व RAS अफसर अमिताभ कौशिक के घर ईडी की कार्रवाई से बड़े-बड़े हैरान है.हैरानी इसलिए क्योकि रिटायर्ड के बाद से ही कौशिक सामाजिक न्याय विभाग में सलाहकार बने और दिव्यांगजनों सेवा में जुट गए.ईडी की छापेमारी में 1.50 करोड़ और सोने की ईट,जमीन के कागजात बरामद हुए है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिर्फ 1 रुपए वेतन


वेतन 1 रूपए,साधारण व्यक्तित्व के धनी और विकलांगों की समाज सेवा...पूर्व RAS अधिकारी अमिताभ कौशिक की कुछ छवि सबके सामने थी.क्योंकि अमिताभ कौशिक रिटायर्ड होने के बाद सामाजिक न्याय अधिकारिता विभाग में सलाहकार के रूप में काम कर रहे थे.वे चार साल से विशेष योग्यजन निदेशालय और जामडोली विमंदित गृह में सलाहकार के रूप दिव्यांगों की सेवा में जुटे है.2 सितंबर 2019 को उन्हें सलाहकार बनाया था.


सेवा या मेवा...?


रिटायर्ड RAS अफसर अमिताभ कौशिक का चेहरा सेवा भाव का दिखाई दे रहा था,जो बेसहारा,दिव्यांगजनों की सेवा करते हुए दिखाई देते थे.लेकिन उनके घर ईडी की कार्रवाई के बाद में अमिताभ कौशिक क्या दूसरा चेहरा भी सामने आ गया? कहीं ऐसा तो नहीं कि अमिताभ कौशिक सेवा के बदले मेवा खा रहे थे? हालांकि ईडी ने उनके घर से अहम दस्तावेज बरामद किए है.अब ईडी की जांच में कई और खुलासे हो सकते है.



क्या पद से हटाए जाना चाहिए?


रिटायर्ड के बाद अमिताभ कौशिक सामाजिक न्याय विभाग में सलाहकार के रूप में काम कर रहे है.लेकिन क्या विभाग को ईडी की कार्रवाई के बाद उन्हें पद से हटाना नहीं चाहिए?


ये भी पढ़ें-


किन्नर से मांग ले बस ये एक चीज जाग जाएगा सोया भाग्य,बरसेगा पैसा


जन्माष्टमी पर 30 साल बाद अद्भुत संयोग, इन 4 राशियों पर प्रभाव, जानिए पूजा विधि


रुद्राक्ष पहनने के बाद भूल से भी ना करें ये 4 काम वरना महाकाल का खुलेगा तीसरा नेत्र! 


इस वजह से सलमान और शाहरुख का था 36 का आंकड़ा, जानिए कैसे बने अब यार