Rajasthan Crime: राजस्थान में आए दिन छोटी लड़कियों के साथ रेप की वारदात बढ़ती जा रही हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताएंगे कि जिसमें बच्ची ने खुद रेपिस्ट को सबक सिखाया और अपना सुरक्षा की.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


यह पूरा मामला राजस्थान की राजधानी जयपुर का है. इस मामले में बच्ची भागकर अपने घर पहुंची और मां को सब कुछ बताया. मिली जानकारी के अनुसार, बच्ची के माता-पिता दोनों ब्लाइंड हैं. ऐसे में मकान मालिक की सहायत से बच्ची के माता-पिता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. 



इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि बच्ची ने हिम्मत दिखाई और अपनी जान बचाई. यह वारदात राजधानी जयपुर के गणगौरी बाजार का है. यहां पर एक सात साल की बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. 



इस दौरान पड़ोस की रहने वाली मोनू नाम का युवक आया और उस बच्ची को लेकर अपने घर ले गया. इसके बाद युवक बच्ची को अपने घर की रसोई में ले गया और बच्ची को मोबाइल पर अश्लील फोटो और वीडियो दिखाने लगा. वहीं, वह बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने लगा.


 
इसके बाद उसने बच्ची से कहा कि अगर किसी को कुछ बताया तो दोनों की पिटाई होगी. ये सुन बच्ची ने कहा कि वह अपनी मां सब कुछ बताएगी. यह बात सुनकर रेपिस्ट गर गया. 



इसके बाद बच्ची ने कहा मुझे माचिस जलानी आती है और वह आग लगा देगी. ये सुन आरोपी कांपने लगा और बच्ची को उसके घर भेज दिया. बच्ची दौड़कर अपने घर गई और अपनी मां को आपबीती बताई. जानकारी के मुताबिक, मासून बच्ची के माता-पिता दोनों ब्लाइंड है.