'जय श्री राम' के नारे के साथ 'लिटिल विराट' ने जड़ा ऐसा छक्का, सोशल मीडिया पर छाया Video
Advertisement
trendingNow12477087

'जय श्री राम' के नारे के साथ 'लिटिल विराट' ने जड़ा ऐसा छक्का, सोशल मीडिया पर छाया Video

Viral kid video: लगभग 5 साल के मासूम बच्चे का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 'लिटिल विराट' ने "जय श्री राम" का नारा लगाते हुए छक्का लगाया. 

'जय श्री राम' के नारे के साथ 'लिटिल विराट' ने जड़ा ऐसा छक्का, सोशल मीडिया पर छाया Video

Viral kid video: क्रिकेट का जुनून बच्चों में बचपन से ही देखा जाता है. यह खेल न केवल मनोरंजन का साधन है, बल्कि बच्चों के शारीरिक और मानसिक विकास में भी मदद करता है. क्रिकेट एक ऐसा खेल जिसे हर उम्र के लोग खेलते नजर आते हैं. हालांकि पहले सोशल मीडिया का जमाना नहीं था, लेकिन अब तो हर एक्टिविटी कैमरे में रिकार्ड करके सोशल मीडिया पर अपलोड हो रहे हैं, ऐसा ही एक बच्चों का मजेदार वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें एक छोटे बच्चे ने क्रिकेट खेलते हुए 'जय श्री राम' का नारा लगाकर छक्का मारा. यह वीडियो लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय हो गया है और इसे देखकर लोग बच्चे की तारीफ कर रहे हैं.

"जय श्री राम" का नारा लगाते हुए लगाया  छक्का 

इस वीडियो में लगभग 5-6 साल का एक बच्चा अपने घर के आंगन में अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहा है. बच्चे ने नीली टी-शर्ट और ग्रे लोअर पहन रखी है. जैसे ही गेंदबाज ने गेंद फेंकी, बच्चे ने पूरे जोश के साथ बल्ला घुमाया और गेंद को छक्के के लिए भेज दिया.छक्का मारते ही बच्चे ने 'जय श्री राम' का नारा लगाया, जिससे वहां मौजूद सभी लोग खुश हो गए.

लोग कहने लगे 'लिटिल विराट कोहली' 

लोग इस वीडियो को देखकर बच्चे की तुलना विराट कोहली से कर रहे हैं और उसे 'लिटिल विराट कोहली' कह रहे हैं. वीडियो में बच्चे का आत्मविश्वास और खेल के प्रति उसका जुनून साफ नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

इस वीडियो ने यह साबित कर दिया है कि खेल और धार्मिक आस्था का मेल कितना खूबसूरत हो सकता है. बच्चे का यह वीडियो न केवल मनोरंजक है, बल्कि यह भी दिखाता है कि कैसे छोटे बच्चे भी बड़े-बड़े खिलाड़ियों की तरह खेल सकते हैं और लोगों का दिल जीत सकते हैं.

 

 

वीडियो देखकर यूजर कर रहे हैं कमेंट 

वायरल इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम  पर @uca_cricket_academy04 नाम के यूजर ने शेयर किया. वीडियो को अब तक  लाखों से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 81 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं.एक यूजर ने लिखा, "बेटा, मैं तेरा फैन हो गया." दूसरे यूजर ने लिखा, "राम का नाम लेकर छक्का जड़ दिया भाई ने" तीसरे यूजर ने लिखा, "जैसा बोलता है, वैसा मारता भी है, कमाल कर दिया" कई यूजर्स ने बच्चे की तारीफ करते हुए कमेंट बॉक्स में 'जय श्री राम' के नारे भी लगाए हैं.

 

ये भी पढ़ें: दिल्ली मेट्रो में हुआ ऐसा विज्ञापन, जिसे सुनकर यात्री जोर-जोर से हंसने लगे यात्री
 

 

 

Trending news