Rajasthan Crime News:प्रदेश में डमी परीक्षार्थी, फर्जी सब इंस्पेक्टर, फर्जी आरटीओ के बाद अब तो राजस्थान रोडवेज में फर्जी फ्लाइंग ऑफिसर भी पकड़े जाने लगे हैं.दरअसल, राजधानी जयपुर के चौमूं में रोडवेज बस में फर्जी फ्लाइंग ऑफिसर बनकर गाड़ी चेक करने का मामला सामने आया है. रोडवेज बस कंडेक्टर महेन्द्र चौधरी ने बताया कि गाड़ी चौमूं से जयपुर की तरफ जा रही थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस थाने में दी शिकायत
तभी एक युवक चौमूं से जयपुर जाने के लिए गाड़ी में बैठा और जैतपुरा तक जाने पर अपने आप को रोडवेज में ऑफिसर बताया और मशीन चेक करने के बात कहीं और मशीन चेक करने लगा और यात्रियों के बारे में भी पूछताछ करने लगा. 



मशीन से पर्ची निकालने के बाद में आरोपी ने बस चालक का नाम पूछा. आरोपी के हाव-भाव देखकर शक होने पर कंडेक्टर ने आईकार्ड मांगा तो जेब टटोलने लगा.बाद में रोडवेज चालक और परिचालक ने आरोपी युवक को चौमूं थाना पुलिस के हवाले कर दिया और आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई है. 



चौमूं थाना प्रभारी प्रदीप शर्मा ने बताया कि रोड़वेज परिचालक महेंद्र चौधरी की शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी युवक रोहित सैनी निवासी वीर हनुमान जी का रास्ता वार्ड नंबर 44 चौमूं को गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल गिरफ्तार आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है.


यह भी पढ़ें:Tonk News:कृषि विभाग द्वारा खरीफ मौसम से पूर्व सघन गुण नियंत्रण अभियान