Rajasthan Election 2023: प्रदेश में ED की कार्रवाई के खिलाफ आज कांग्रेस सेवा दल द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया. प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर रोड प्रदर्शन होना था, लेकिन चुनाव आचार संहिता लगी होने के कारण पुलिस ने सेवादल पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को पीसीसी से बाहर नहीं आने दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, नाराज कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के अंदर ही प्रदर्शन कर अपना विरोध दर्ज करवाया. सेवादल पदाधिकारी ने बताया ईडी केंद्र सरकार के इशारे पर प्रदेश में कार्रवाईकर रही है. आज सुबह पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के सरकारी और निजी आवास पर पहुंचकर बेवजह प्रदेश में ED की कार्रवाईके खिलाफ आज कांग्रेस सेवा दल द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया.


यह भी पढ़ेंः ED Raid on Dotasara: ईडी के छापे को लेकर उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया का बयान, कहा- सरकार का सबसे बड़ा पाप पेपर लीक


प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर रोड प्रदर्शन होना था, लेकिन चुनाव आचार संहिता लगी होने के कारण पुलिस ने सेवादल पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को पीसीसी से बाहर नहीं आने दिया. सेवादल पदाधिकारी ने बताया कि ईडी के अधिकारी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को परेशान करने का काम कर रहे हैं. 


ईडी को प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के किसी भी घर से कुछ भी बरामद होने वाला नहीं है क्योंकि उन्होंने कुछ भी सरकार में रहते हुए गलत काम नहीं करा. ईडी केंद्र सरकार के इशारे पर प्रदेश में कार्रवाईकर रही है. जिस भी प्रदेश में बीजेपी की सरकार नहीं है, वहां पर चुनाव के वक्त ईडी पहुंच जाती है और कांग्रेस पदाधिकारी विधायकों को परेशान करने का काम ईडी करती है. किसी भी भाजपा कार्यकर्ता पदाधिकारी या विधायक के घर ईडी कार्रवाईनहीं करती है, जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि सरकारी जहां से एजेंसियां केवल कांग्रेस जन को परेशान करने के लिए ही काम में ली जा रही है. प्रदेश में जब तक ईडी कार्रवाईकरती रहेगी तब तक कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर अपना विरोध दर्ज करवाएंगे. 


यह भी पढ़ेंः Rajasthan: कांग्रेस की तीसरी सूची जारी! 3 नेताओं के नाम नहीं, कुल 19 उम्मीदवार और घोषित