Rajasthan News: पद्म पुरस्कार  से सम्मानित हो चुके भारत के पूर्व CAG राजीव महर्षि  को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है.   पूर्व CAG राजीव महर्षि  की तबीयत नासाज बताई जा रही है . बताया जा रहा है कि महर्षि जयपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती  किया है .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि राजीव महर्षि साइकिल चलाते वक्त बेहोश हो गए थे. बेहोशी के चलते उनके सिर में गंभीर चोट आई है. उनकी पहली सीटी स्कैन में क्लॉट की साइज कम थी ,जब उनका दूसरा सीटी स्कैन करवाया गया तो उसमें क्लाट की साइज बढ़ी हुई नजर  आई.


उनकी इस रिपोर्ट को लेकर निजी अस्पताल के चिकित्सक विमल सोनी का कहना है की वे साइकिल से गिर गए थे. उनके सिर में गंभीर चोट आई है. साइकिल चलाते हुए उनके सिर में  हेलमेट लगा हुआ था लेकिन फिर भी सिर में गंभीर चोट आई है, जब उन्हें अस्पताल लाया गया तो वह बेहोश नहीं थे अच्छे से बातचीत कर रहे थे . उनके सीटी स्कैन रिपोर्ट में  फ्रंट साइड में  थोड़ा क्लाटआया  है.


फिलहास  पूर्व CAG राजीव महर्षि  का इलाज शुरू कर दिया  गया है  उन्हें चिकितस्कों की निगरानी में आईसीयू में रखा हुआ है, लेकिन आज जब वापस सिटी किया तो प्लॉट की साइज बड़ी हुई है अभी वह सेमी कौन सी है स्टेज में है लेकिन दिक्कत है जरूरत पड़ी तो उसे प्लॉट को हटाया जाएगा नहीं तो वह अपने आप डिसोल्व हो जाएगा आपको बता दें कि एसएमएस अस्पताल के अधीक्षक अचल शर्मा भी निजी अस्पताल में पहुंचे थे और उनकी रिपोर्ट ली है जो भी ट्रीटमेंट दिया जाना है उसको निर्देशित किया है.


ये भी पढ़ें-


सुसाइड का गढ़ बनता जा रहा राजस्थान का ये इलाका, अब 16 साल के छात्र ने उठाया खौफनाक कदम


अब WhatsApp पर भी भेजी जा सकेगी HD फोटो और वीडियो, जानिए ये तरीका


कांग्रेस विधायक का बयान-, चुनावी साल में निकलेगी CM के साथ अध्यक्ष जी की भी कमी