Gold-Silver Price Today: साल का आखिरी महीना चल रहा है. ऐसे में आप भी अगर सोना और चांदी खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो बता दें कि पिछले कुछ दिनों से लगातार दाम बढ़ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारतीय सर्राफा बाजार में 24 दिसंबर, 2022 को सोना चांदी के लेटेस्ट भाव जारी कर दिए गए हैं. शनिवार को जहां सोने के भाव में तगड़ी गिरावट आई है तो वहीं चांदी के भाव स्थिर हैं. दाम गिरने के बाद सोना 54 हजार के करीब पहुंचा गया है, जबकि चांदी के दाम स्थिर बने हुए हैं, यानी चांदी अभी भी 70 हजार पार ट्रेंड कर रही है. ऐसे में अगर आप कीमती आभूषणों में निवेश या खरीदने का मन बना रहे हैं तो सोना के लिए कम दाम खर्च करने पड़ सकते हैं.


साथ ही सर्राफा बाजार से मिली जानकारी के मुताबिक, आज 24 कैरेट सोने का भाव में 600 रुपए की गिरावट आई है और यह 54380 रुपए प्रति 10 ग्राम पर आ गया है. 22 कैरेट सोने के भाव में 550 रुपए की गिरावट आई है. इस गिरावट बाद यह 49850 रुपए प्रति 10 ग्राम पर कारोबार कर रहा है. वहीं, चांदी का भाव स्थिर रहने के बाद 70,100 रुपए प्रति किलो पर बना हुआ है. 


आपको बता दें कि चांदी के औसत दाम आज 70100 रुपए प्रति किलो है. मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, लखनऊ और जयपुर आदि शहरों में दाम 70100 प्रति किलो है, जबकि चेन्नई, हैदराबाद, बंगलुरू आदि शहरों में दाम 74700 रुपए हैं.


एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना


Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें


फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!