Jaipur: प्रदेश में जेलों के बाद अब बाल संप्रेषण गृह में भी वर्चस्व की जंग छिड़ गई है. आपसी गैंगवार के चलते बाल संप्रेषण गृह में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. घटना जयपुर के सेठी कॉलोनी स्थित बाल संप्रेषण गृह की है. जहां कई दिनों से बाल अपचारियों के बीच छिड़ी जंग में 20 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई. मंगलवार देर रात कुछ बाल अपचारियों के बीच आपसी कहासुनी के बाद विवाद हुआ था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- जयपुर में शिक्षक संगठनों का आंदोलन, महावीर सिहाग बोले- तृतीय श्रेणी शिक्षकों के साथ किया जा रहा सौतेला व्यवहार


देखते ही देखते विवाद इस कदर बढ़ गया कि कुछ बाल अपचारियों ने एक 20 वर्षीय युवक सोनू के सिर पर लोहे के रॉड से ताबड़तोड़ वार किए.  सिर पर गंभीर चोट लगने से सोनू की मौके पर ही मौत हो गई. बाल संप्रेषण गृह में युवक की हत्या की खबर लगते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर ट्रांसपोर्ट नगर थानाधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया. 


यह भी पढ़ें- डूंगर कॉलेज में बड़ा हंगामा, रीट आरोपी के शामिल होने के आरोप, एबीवीपी छात्रों और पुलिस के बीच झड़प


पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए और संदिग्ध बाल अपचारियों से पूछताछ की. पुलिस की पूछताछ में दो बाल अपचारियों ने हत्या करना कबूला है. वहीं पुलिस जांच में सामने आया है कि मृतक सोनू के खिलाफ जयपुर सहित अन्य इलाकों में एक दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज है, जिनका ट्रॉयल चल रहा था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.