डूंगर कॉलेज में बड़ा हंगामा, रीट आरोपी के शामिल होने के आरोप, एबीवीपी छात्रों और पुलिस के बीच झड़प
Advertisement

डूंगर कॉलेज में बड़ा हंगामा, रीट आरोपी के शामिल होने के आरोप, एबीवीपी छात्रों और पुलिस के बीच झड़प

बीकानेर के डूंगर कॉलेज में आज एबीवीपी छात्रों का हंगामा देखने को मिला, जहां बीकानेर के डूंगर कॉलेज में आज रुक्टा शिक्षा संघ का नई शिक्षा नीति पर एक दिवसीय सम्मेलन ओर सेमिनार का आयोजन किया गया.

डूंगर कॉलेज में बड़ा हंगामा

Bikaner: बीकानेर के डूंगर कॉलेज में आज एबीवीपी छात्रों का हंगामा देखने को मिला, जहां बीकानेर के डूंगर कॉलेज में आज रुक्टा शिक्षा संघ का नई शिक्षा नीति पर एक दिवसीय सम्मेलन ओर सेमिनार का आयोजन किया गया. इस दौरान एबीवीपी के छात्रों ने हंगामा कर दिया. 

यह भी पढ़ें- बाड़मेर से युवक करता था इस चीज की तस्करी, पुलिस ने ऐसे धर दबोचा

जहां छात्र ने रीट मामले के आरोपी के शामिल होने का आरोप लगाते हुए विरोध किया. मामला बिगड़ता देख मौके पर मौजूद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए छात्रों को हिरासत में लिया. इस दौरान पुलिस छात्रों को समझाईस भी करती नज़र आई, लेकिन छात्र माने नहीं ऐसे में पुलिस और छात्रों के बीच थोड़ी झड़प भी देखने को मिली, जिस पर पुलिस ने छात्रों की धुनाई भी कर दी. फ़िलहाल इस मामले के बाद एबीवीपी छात्र नेताओ में रोष है. 

यह भी पढ़ें- शादी में आए युवक का अपरहरण कर हत्या के मामले का पर्दापाश, सच जान हो जाएंगे हैरान

हम आपको बता दें कि कॉलेज के कार्यक्रम में रीट आरोपी के शामिल होने के आरोप को लेकर हंगामा हुआ है. इस बीच एबीवीपी छात्रों ओर पुलिस के बीच झड़प भी देखने को मिली.
Report- Raunak Vyas 

Trending news