Rajasthan Lok Sabha Election Result 2024: लोकसभा चुनाव 2024 की मतगणना जारी है. देश की सभी सीटों के रुझान भी आना शुरू हो गए हैं. देश की ज्यादातर सीटों पर एनडीए आगे चल रही है. हालांकि राजस्थान में बीजेपी मिशन 25 से काफी पीछे दिखाई दे रही है. शुरुआती रुझान के साथ ही भाजपा मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं में भी उत्साह दिखने लगा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वहीं, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने भी शुरुआती रुझान पर कहा कि देश की जनता का जनादेश नरेंद्र मोदी के साथ है, एनडीए को जिस तरह शुरुआती रुझान में बढ़त मिली है, वो अभी परिणाम आने तक ओर बढ़ जाएगी, राजस्थान में सभी 25 सीटों पर कमल खिलेगा.



देश की जनता का जनादेश मोदी के साथ  
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि सबसे पहले तो देश के और प्रदेश के मतदाताओं का आभार जिन्होंने विकसित भारत के भाग्य विधाता नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनने के लिए एनडीए समर्थन दिया. यह शुरुआती रुझान है जिससे स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनती हुई दिख रही है. 



इस रुझानों से NDA बहुत के साथ सरकार बनाने जा रही है. जोशी ने कहा कि निश्चित रूप से नरेंद्र मोदी के प्रति उनकी नीतियां उनके कुशल नेतृत्व के प्रति देश की जनता का विश्वास है. विकसित भारत के लिए देश की जनता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने जा रही है. 


राजस्थान को लेकर आ रहे हैं रुझान पर जोशी ने कहा कि अभी यह शुरुआत की रुझान है, अभी परिणाम आना बाकी है, लेकिन जब परिणाम आएंगे तब सभी 25 सीटों पर कमल खिलता हुआ दिखाई देगा. जोशी ने कहा कि इस बार भी राजस्थान हैट्रिक बनाने जा रहा है, सभी 25 की 25 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी जीत दर्ज कर रही है.



कंट्रोल रूम से नजर 
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी चुनाव के रुझानों को पार्टी मुख्यालय पर बनाए गए कंट्रोल रूम से नजर बनाए हुए हैं. चुनाव प्रबंधन की टीम के साथ सीपी जोशी प्रदेश के सभी लोकसभा क्षेत्र से मतगणना का फीडबैक ले रहे हैं. जोशी के साथ कंट्रोल रूम में चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक ओंकार सिंह लखावत, प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण पंचारिया, प्रदेश मीडिया संयोजक प्रमोद वशिष्ठ सहित चुनाव प्रबंधन की टीम मौजूद है. इस कंट्रोल रूम से सभी मतदान केंद्रों का फीडबैक लिया जा रहा है.  


यह भी पढ़ेंः Rajasthan Lok Sabha Election 2024 Result Live: श्रीगंगानगर लोकसभा सीट पर कुलदीप सिंह इंदौरा और प्रियंका बैलान के बीच कड़ा मुकाबला, इंदौरा की बढ़त कायम, यहां पढ़ें ताजा अपडेट


यह भी पढ़ेंः राजस्थान में बाड़मेर-दौसा समेत इन जिलों में मौसम और महौल दोनों गर्म