Rajasthan News: बाड़मेर-जैसलमेर से लोकसभा निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी को धमकी मिलने के बाद एक और धमकी का मामला सामने आया है. इस बार राजस्थान सरकार के मंत्री को जान से मारने की धमकी दी गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भजनलाल सरकार में कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी दी गई है.झाड़ोल से बाबू लाल खराड़ी विधायक हैं.  बाबू लाल खराड़ी  को आदिवासी राजा 007 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से धमकी दी गई है. बाबूलाल खराड़ी के पीएस ने मामले को लेकर शिकायत दर्ज की है. बताया जा रहा है कि धमकी की पोस्ट में धर्म से जुड़ी बाते लिखी गई हैं.



इससे पहले जनवरी में भी बाबूलाल खराड़ी को धमकी दी गई थी लेकिन उस समय मामला दर्ज नहीं करवाया गया था. उस समय मामले में पुलिस ने एक युवक को संदिग्ध माना था. जिसके बाद युवक ने नशे की हालत में धमकी देने की बात स्वीकार की थी. साथ ही आरोपी युवक ने माफी भी मांग ली थी और उसे छोड़ दिया गया था.



जानकारी के मुताबिक बाबूलाल खराड़ी को जो धमकी दी गई है उसमें  लिखा गया है,'' ‘राजनीति एक तरफ होती रहेगी, लेकिन तू बाबूलाल खराड़ी समय रहते सुधर जा और समय रहते नहीं सुधरा तो तू थोड़े ही दिन का मेहमान है.'' फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है.