Rajasthan News: राजस्थान के जयपुर में रावतभाटा निवासी बालकृष्ण गुलाटी ने चार साल पहले संकल्प लिया था कि जब तक नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बन जाते तब तक अपने सिर और दाढ़ी के बाल नहीं कटवाएंगे. इधर चार साल बाद नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम बन गए. इससे गुलाटी का संकल्प पूरा हुआ और वो आज भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी की मौजूदगी में संकल्प पूरा होने पर गुलाटी ने प्रदेश कार्यालय में ही सिर और दाढ़ी के बाल कटवाए. इस दौरान रावत भाटा के साथ ही प्रदेश के विभिन्न इलाकों से आए भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे. इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने मुंडन को लेकर कहा कि बाला गुलाटी रावतभाटा के जुझारू कार्यकर्ता हैं. 


 



वर्ष में अनेक बार रक्तदान करते हैं. अस्पताल में लगातार सेवाएं देते हैं. युवा मोर्चा के कार्यकर्ता हैं, इन्होंने संकल्प लिया था कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे उसके बाद ही केशलोचन कराऊंगा. संकल्प पूरा होने पर आज वह पार्टी कार्यालय में कैशलोचन करवा रहे हैं. निश्चित रूप से इनका संकल्प देश की जनता का संकल्प ही था कि प्रधानमंत्री मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने हैं. 


 



राजस्थान में ऐसे कई लोग हैं, जिन्होंने संकल्प ले रखे थे. कोई पदयात्रा तो कोई लोटन यात्रा तो किसी ने अलग-अलग प्रकार के संकल्प बोल रखे थे. मोदी के तीसरी बार पीएम बनने के बाद उनके संकल्प पूरे हुए हैं. रावत भाटा निवासी बाल कृष्ण गुलाटी ने कहा कि मोदी के दूसरे कार्यकाल के दौरान संकल्प लिया था कि तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे तभी मैं दाढ़ी मूंछ के बाल कटाऊंगा. 


 



आज मैं इस संकल्प के पूरा होने के बाद दाढ़ी और सिर के बाल को कटवाया हूं. पीएम मोदी से प्रभावित होकर संकल्प लेने पर कहा कि पीएम मोदी हमारे लिए भगवान से कम नहीं है, उन्होंने जो कुछ देश को दिया है आज कोई भी प्रधानमंत्री नहीं दे पाया है.