'हम ठीक 30 अक्टूबर को जयपुर, जोधपुर.. समेत स्टेशनों को उड़ा देंगे',जैश-ए-मोहम्मद की 8 रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी, पढ़िए लेटर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2456264

'हम ठीक 30 अक्टूबर को जयपुर, जोधपुर.. समेत स्टेशनों को उड़ा देंगे',जैश-ए-मोहम्मद की 8 रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी, पढ़िए लेटर

Rajasthan Crime: 'हम ठीक 30 अक्टूबर को जयपुर, जोधपुर.. समेत स्टेशनों को उड़ा देंगे',जैश-ए-मोहम्मद ने 8 रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी दी है, पढ़िए लेटर में क्या लिखा गया है?

symbolic picture

Jaish e Mohammed threatens to blow up 8 railway stations: अनूपगढ़ के श्रीविजयनगर से बड़ी खबर सामने आई है. आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी दी है. राजस्थान और मध्य प्रदेश में रेलवे स्टेशनों को निशाना बनाने की धमकी दी गई है. श्रीविजयनगर रेलवे स्टेशन की पुलिस और रेलवे अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं. थानाधिकारी गोविंद राम बिश्नोई के नेतृत्व में चलाया चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है.

बता दें कि राजस्थान में 8 रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी के बाद ZEE राजस्थान की टीम ने अलवर जंक्शन पर सुरक्षा व्यवस्था जानी. इस दौरान GRP और RPF पुलिस बल का कोई भी पुलिस जवान नहीं मिला. वहीं संदिग्ध लोगों को चेक करने के लिए कोई भी जवान नहीं दिखाई दिया.

जयपुर, बीकानेर, जोधपुर सहित राजस्थान के 8 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इन स्टेशनों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. यात्रियों और ट्रेनों की जांच की जा रही है. फिलहाल किसी भी तरह की कोई संदिग्ध चीज नहीं मिली है. लेटर राजस्थान के अलावा मध्य प्रदेश के विभिन्न रेलवे स्टेशनों और धार्मिक स्थानों को भी उड़ाने की धमकी दी गई है. धमकी देने वाले ने खुद को जैश-ए-मोहम्मद का जम्मू-कश्मीर एरिया कमांडर मोहम्मद सलीम अंसारी बताया है.

स्टेशन अधीक्षक तारा चंद ने बताया कि अलवर रेलवे स्टेशन सहित सभी 7 रेलवे स्टेशन पर चौकसी बढ़ा दी गई है. इन सभी रेलवे स्टेशन पर पुलिस और जीआरपी पुलिस के साथ ही सुरक्षा बल भी तैनात किए जा रहे हैं.

लेटर में लिखा है-

हे खुदा मुझे माफ कर, जम्मू-कश्मीर में मारे जा रहे हमारे जिहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे. हम ठीक 30 अक्टूबर को जयपुर, जोधपुर, अलवर, बीकानेर, श्रीगंगानगर, बूंदी, उदयपुर, बीकानेर, जयपुर मंडल, मध्य प्रदेश के भी रेलवे स्टेशन, 2 नवम्बर को उज्जैन महाकाल मंदिर, जयपुर के कई धार्मिक स्थानों, रेलवे स्टेशन और सैन्य अड्डों को बम से उड़ा देंगे. राजस्थान और मध्य प्रदेश को खून से रंग देंगे. जैश-ए-मोहम्मद, खुदा हाफिज. पर इस समय  अलवर जंक्शन पर हालात कुछ अलग ही दिखाई दे रहे हैं.

Trending news