Rajasthan News: राजस्थान के जयपुर में कल देर रात RSS स्वयंसेवकों के ऊपर हमले का मामला सामने आया है. मामले को लेकर पूरी सरकार में ​हलचल है. जिन 6 लोगों को एसएमएस अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था, उनमें से 3 की आज सुबह सर्जरी की गई. इनके नाम राम पारीक, लखन सिंह, पुष्पेंद्र सिंह हैं. वहीं मुरारीलाल यादव, शंकर शर्मा और दिनेश शर्मा ट्रॉमा सेंटर में इलाजरत हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: विदेश से लौटने पर होगा CM भजनलाल का भव्य स्वागत



घायल पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि वे 10-15 लोग खीर वितरण के कार्यक्रम में थे. इसी दौरान दो लोगों ने अचानक हमला कर दिया. जब तक वहां मौजूद लोग कुछ समझते, तब तक उन्होंने ताबड़-तोड़ हमले किए. इस घटना से आक्रोशित कुछ लोगों ने कुछ समय के लिए दिल्ली-अजमेर राष्ट्रीय हाईवे को जाम कर दिया. 


 



हालांकि उन्होंने देर रात ही संघ के लोगों ने अपना धरना वापस ले लिया. मामले की सूचना मिलने पर चिकित्सा मंत्री आज सुबह घायल स्वयंसे​वकों से मिलने एसएमएस अस्पताल पहुंचे और घायलों की कुशलक्षेम जानी.​ चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर का कहना है कि भगवान की कृपा है कि सब सेफ हैं. 


 



धारधार हथियार से वार किया गया था. किसी भी स्वयंसेवक का किडनी, लिवर डैमेज नहीं हुआ है. बहुत दुःखद घटना है. आरोपी के सामने जो आया उस पर आरोपी ने अटैक किया. पुलिस ने एक्शन भी लिया है. 1 आरोपी फरार चल रहा है. चिकित्सकों की सलाह से अगले 24 से 48 घंटो में डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.