Rajasthan Political Crisis: अपने ही बनाए भंवर में फंसी राजस्थान कांग्रेस की सियासी लड़ाई अब गद्दार बनाम वफादार तक आ पहुंची है. राजस्थान कांग्रेस में बयानबाजी का वो निचला स्तर आ गया है जिसकी किसी भी उम्मीद और कल्पना भी नहीं की थी. राजस्थान कांग्रेस विधायक दल की बैठक में हुए टकराव के बाद प्रदेश में एक बार फिर नेताओं के विवादित बयान सामने आ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सचिन पायलट कांग्रेस पार्टी के सबसे बड़े गद्दार - धर्मेन्द्र राठौड़
कल रात पायलट कैंट के विधायक वेद सोलंकी ने जिस तरीके से RTDC चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ पर दलाली के आरोप लगाए थे आज धर्मेन्द्र राठौड़ ने उसी भाषा में सोलंकी को को जवाब दिया है. धर्मेन्द्र राठौड़ ने कहा है कि सचिन पायलट कांग्रेस पार्टी के सबसे बड़े गद्दार हैं और वे सबसे बड़े वफादार हैं. पायलट कैंप के विधायक सोलंकी भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष से मिले हुए हैं.


सचिन पायलट ने कांग्रेस की सरकार को गिराने की साजिश की- धर्मेन्द्र राठौड़
राठौड़ ने कहा ने कहा जिस तरीके से ही मानेसर जाकर सचिन पायलट ने कांग्रेस की सरकार को गिराने की साजिश अमित शाह के साथ मिलकर रची थी उसी तरह से सोलंकी ने जिला प्रमुख के चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी को हराने के लिए सतीश पूनिया से हाथ मिलाया था. धर्मेन्द्र राठौड़ ने दोनों नेताओं की मुलाकात का CCTV फुटेज जारी करते हुए कहा कि चुनाव के समय ये मुलाकात बता रही है कि किस तरीक़े से वेद सोलंकी पार्टी के साथ गद्दारी कर रहे थे.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Political Crisis : पायलट खेमे ने चुप्पी तोड़ने में क्यों की देर, क्या आज सुलझेगा सियासी संकट?


धर्मेन्द्र राठौड़ ने यह भी कहा कि पूरा खेल बता रहा है कि कौन वफादार है और कौन गद्दार है. उन्होंने कहा वे कांग्रेस पार्टी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के वफादार हैं और मरते दम तक वफादार रहेंगे. अशोक गहलोत के प्रति उनकी वफादारी के चलते ही हर बार उन्हें टारगेट किया जाता है. इनकम टैक्स का नोटिस दिया जाता और पार्टी ने ही उन्हें अनुशासनहीनता के आरोप में कारण बताओ नोटिस जारी किया है.


धर्मेन्द्र राठौड़ ने कहा भले ही कुछ भी हो जाए किसी भी तरह के निशाने पर साधें जाए लेकिन वे अशोक गहलोत के हनुमान हैं और हमेशा रहेंगे। प्रभारी अजय माकन की भूमिका को लेकर उन्होंने कहा उस पर सवाल उठाए जा रहे हैं पार्टी को निष्पक्ष जांच करानी चाहिए और दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए.


काजल की कोठरी में रहते हुए भी वो बेदाग है- धर्मेन्द्र राठौड़
सचिन पायलट ने प्रदेशाध्यक्ष पद पर रहते हुए डिप्टी CM के पद पर रहते हुए राजस्थान में गहलोत सरकार को गिराने की साजिश रची. धर्मेन्द्र राठौड़ ने कहा कि अशोक गहलोत का मैं हनुमान हूं.उनके जैसा नेता मैंने देखा नहीं है. काजल की कोठरी में रहते हुए भी वो बेदाग हैं और यही वजह है कि राजस्थान में कांग्रेस विधायकों का समर्थन उनके साथ है.आलाकमान जो भूमिका देगा उसके लिए वो तैयार है लेकिन अजय माकन की भूमिका इस पूरे प्रकरण में संदिग्ध पार्टी को इस मामले की जांच करवानी चाहिए और अजय माकन के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए.


खबरें पढ़ें- गहलोत के बाद अब सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे सचिन पायलट, मुख्यमंत्री की कुर्सी का होगा फैसला


               तैयारी पूरी, दिल्ली में सचिन पायलट को सोनिया गांधी के बुलावे का इंतजार