तैयारी पूरी, दिल्ली में सचिन पायलट को सोनिया गांधी के बुलावे का इंतजार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1373451

तैयारी पूरी, दिल्ली में सचिन पायलट को सोनिया गांधी के बुलावे का इंतजार

Sachin Pilot and Ashok Gehlot News : अशोक गहलोत की सोनिया गांधी के साथ बैठक हो गई है. संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल के मुताबिक राजस्थान के मुख्यमंत्री पर अगले 24 से 48 घंटे में फैसला हो जाएगा. अब सबकी नजरें सचिन पायलट की सोनिया गांधी के साथ बैठक पर है.

तैयारी पूरी, दिल्ली में सचिन पायलट को सोनिया गांधी के बुलावे का इंतजार

Sachin Pilot and Ashok Gehlot News : राजस्थान के सियासी संकट के बीच दिल्ली में सचिन पायलट को अब सोनिया गांधी ( Sonia Gandhi ) के बुलावे का इंतजार है. अशोक गहलोत की दिन में सोनिया गांधी से मुलाकात हुई थी. करीब एक घंटे तक बैठक होने के बाद सूत्रों के हवाले से खबर सामने आई कि अब सचिन पायलट के साथ भी सोनिया गांधी बैठक करेगी. खबरों के मुताबिक सचिन पायलट भी सोनिया गांधी के बुलावे का इंतजार कर रहे है. ताकि राजस्थान ( Rajasthan ) में मुख्यमंत्री पद को लेकर हो रही खींचतान में वो अपनी बात आलाकमान के सामने रख सके.

चुप्पी साधे हुए है सचिन पायलट

राजस्थान में अशोक गहलोत गुट की आलाकमान को चुनौती देने के बाद से सचिन पायलट इस पूरे मामले में चुप्पी साधे हुए है. बुधवार को वो जयपुर से दिल्ली आ गए. लेकिन जयपुर से लेकर दिल्ली एयरपोर्ट और उसके बाद मीडिया के सामने न तो इस बारे में कोई बयान दिया. सचिन पायलट ने राजस्थान के सियासी संकट पर इस बार कोई ट्वीट भी नहीं किया है. जिस दिन अजय माकन और मल्लिकार्जुन खड़गे जयपुर में बैठक लेने वाले थे. तो उस रात करीब 1 बजे तक सचिन पायलट पर्यवेक्षकों के साथ मुख्यमंत्री आवास पर बैठे रहे.

ये भी पढ़ें- अशोक गहलोत ने सोनिया गांधी से माफी मांगी, बोले- राजस्थान में जो हुआ उसका मैं जिम्मेदार

अशोक गहलोत और सोनिया गांधी की बैठक

अशोक गहलोत ने आज दिल्ली में सोनिया गांधी के साथ करीब एक घंटे तक बैठक की. बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि राजस्थान में 25 सितंबर की रात जो कुछ भी हुआ. उससे मैं बहुत दुखी हूं. मैनें इसके लिए सोनिया गांधी से माफी भी मांगी है. मैं विधानसभा में विधायक दल का नेता हूं. लिहाजा मेरी ये जिम्मेदारी बनती थी कि सभी विधायकों को बैठक में बुलाकर आलाकमान के निर्देशों का पालन हो. लेकिन मैं ऐसा नहीं कर पाया इसलिए इस पूरे घटनाक्रम की मैं नैतिक जिम्मेदारी लेता हूं. अशोक गहलोत ने ये भी कहा कि राजस्थान में जिस तरह के घटनाक्रम हुए है उसके बाद अब मैं कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन नहीं कर रहा हूं.

ये भी देखें - सोनिया से मिलने के बाद गहलोत बोले नहीं लड़ेंगे कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव!

अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot ) की सोनिया गांधी के साथ मुलाकात के बाद अब सचिन पायलट की सोनिया गांधी ( Sonia Gandhi ) के साथ होने वाली बैठक पर राजस्थान की नजर है. माना जा रहा है कि अशोक गहलोत के साथ हुई एक घंटे की चर्चा के बाद सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) के साथ होने वाली ये बैठक काफी अहम है. इससे पहले केसी वेणुगोपाल भी ये कह चुके है कि राजस्थान ( Rajasthan ) में मुख्यमंत्री को लेकर अगले एक दो दिनों में फैसला हो जाएगा.

Trending news