Rajasthan News: पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने मदन दिलावर को लेकर बड़ा बयान दिया है. डोटासरा ने कहा कि दिलावर पूरे कार्यकाल शिक्षा मंत्री रह गए और बीजेपी की पांच सीट भी आ जाए, तो मुझे बता देना. उन्होंने कहा कि दिलावर को विभाग कोटा स्टोन चेक करने और राहुल गांधी के बारे में बकवास करने के लिए नहीं दिया है. वहीं, मदन दिलावर के बयान पर डोटासरा ने कहा कि ऐसे विवेकहीन व्यक्ति के बयान पर मुझे बयान देना या उसका जवाब देना शोभा नहीं देता. इसको बीजेपी और आरएसएस ने केवल बकवास करने के लिए छोड़ रखा है. बदतमीजी करो, बकवास करो, अनर्गल बयानबाजी करो. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


डोटासरा बोले कि इसको शिक्षा मंत्री बना रखा है. मुझे शर्म आती है यह देखकर कि प्रदेश का शिक्षा मंत्री किस स्तर की वाहियात बातें करता है. इतनी गैर जिम्मेदाराना बातें करता है. उनको शर्म नहीं आ रही है. डोटासरा ने कहा कि दिलावर को बता देना कि राहुल गांधी ने मोदी के पसीने छूटा रखे हैं. मीटिंग में हमारा नेता जाता है, तो मोदी ने सामने से सलूट मारा. हर मीटिंग में आगे बैठता है. वह राहुल गांधी जिसके दादी और पिता राष्ट्र के लिए शहीद हो गए. 



मदन दिलावर पर बोले गोविंद डोटासरा
गोविंद डोटासरा ने दिलावर पर तंज कसते हुए कहा कि ऐसे कई चलते–चलते राजनीति से आउट हो गए. यह दुर्भाग्य से दोबारा है. यहां मैं कहना चाहता हूं मुख्यमंत्री जी से एक तो इनकी एस्कॉर्ट बढ़ा दीजिए, नहीं तो कोई दुर्घटना न घट जाए. यह जिस तरह की भाषा का प्रयोग करते हैं. हम मना करते हैं, हमारे कार्यकर्ताओं में आक्रोश है. हम बोलते हैं कि नहीं, इस पर मत जाओ. यह विवेकहीन व्यक्ति है, बुद्धिहीन व्यक्ति है. यह अनर्गल बयानबाजी करने के लिए छोड़ा गया है. 



शिक्षा विभाग में क्या हो रहा है- डोटासरा 
डोटासरा बोले कि डीपीसी करो, टीचर्स की भर्ती करो. इंग्लिश मीडियम को ज्यादा मजबूत करो. गरीब का बेटा कैसे पढ़े? इंफ्रास्ट्रक्चर बढ़ाओ, शिक्षा में नवाचार करो. कोई कर रहा है क्या? कोई बात करता है क्या कभी इस बारे में? विद्यालय में निरीक्षण किया हो? एक नल का निरीक्षण करके मां-बहन की गालियां दे रहे हैं. 



डोटासरा ने कहा कि मुख्यमंत्री जम्मू में ऐसे घूम रहे हैं, जैसे देश फतेह कर लिया हो. डोटासरा बोले कि मुख्यमंत्री जी, पहले इन पर लगाम लगाओ. एक मंत्री 3 महीने से कह रहे हैं, कि हूं कि नहीं. आज मदन राठौड़ जो बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष है. वह कह रहे हैं इस्तीफा नामंजूर हो गया है और किरोड़ी जी मंत्री हैं. डोटासरा बोले कि मैं तो चाहूंगा कि कल की कैबिनेट बैठक में माननीय किरोड़ी लाल भी कैबिनेट बैठक में जाए और जो 3 महीने में राज्य के मंत्रियों को, अधिकारियों को, मुख्यमंत्री को या मीडिया को जो बयान या ज्ञापन दिया है. उनके बारे में खुल के बात करें, जिससे उन चीजों पर सरकार का क्या विजन है? वह स्पष्ट रूप से सामने आ सके या फिर मदन राठौड़ जी फेल हैं अगर मंत्री की हैसियत से किरोड़ी कैबिनेट में नहीं जाते हैं तो.



ये भी पढ़ें- Dausa News: सवालों के घेरे में रफीक अहमद की मौत, बेटी ने कब्र से निकलवाया शव 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!