Rajasthan Weather Update: राजस्थान में एक बार फिर मौसम करवट लेने वाला है. प्रदेश में एक बार फिर मानसून की गतिविधियों देखने को मिल सकती है. मौसम विभाग की मानें, तो पूर्वी राजस्थान में 18-19 सितंबर को कहीं-कहीं मेघ गर्जन के साथ बारिश की गतिविधियों में बढ़ोतरी होने की संभावना है. इसी बीच मौसम विभाग ने झुंझुनू, चूरू, सीकर, भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़, बूंदी जिलों के कुछ भागों में हल्के से मध्यम वर्षा होने की संभावना जताई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


कल से फिर शुरू होगा मूसलाधार बारिश का दौर
मौसम विभाग की मानें, तो आज पश्चिम बंगाल व झारखंड के ऊपर एक गहरा अवदाब बना हुआ है. इसके आगामी 24 घंटों में लगभग पश्चिम दिशा की ओर आगे बढ़ने तथा कमजोर होकर डिप्रेशन बनने की संभावना है. इसके प्रभाव से पूर्वी राजस्थान में 18-19 सितंबर को पुनः बारिश की गतिविधियों में बढ़ोतरी होने तथा कहीं-कहीं मध्यम व कहीं तेज बारिश होने की संभावना है.



इन जिलों के लिए मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट
वहीं, 18 सितंबर को भरतपुर, जयपुर संभाग में कहीं-कहीं मेघ गर्जन, आकाशीय बिजली के साथ भारी बारिश होने की संभावना है. कोटा, उदयपुर संभाग में भी कहीं-कहीं मेघ गर्जन के साथ हल्की मध्यम बारिश होने की संभावना है. पश्चिमी राजस्थान के अधिकांश भागों में मौसम मुख्यतः  शुष्क रहने तथा 18-19 सितंबर को शेखावाटी क्षेत्र व बीकानेर संभाग में कहीं-कहीं मेघ गर्जन, आकाशीय बिजली के साथ हल्की मध्यम बारिश होने की संभावना है. 



ये भी पढ़ें- एक श्राप और तबाह हो गया था 300 सालों से आबाद ये किला, अब है आत्माओं का डेरा 



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!