Jalore Student Death Case Update : जालोर दलित छात्र हत्या मामले में मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा का बयान सामने आया है. गुढ़ा ने कहा है इंद्र मेघवाल की हत्या की निंदा की जानी चाहिए दोषियों को गिरफ्तार किया उसको लेकर सरकार का धन्यवाद है लेकिन इंद्र को न्याय मिलना चाहिए. इंद्र मेघवाल के परिवार की मदद होनी चाहिए. अगर अपराध सिद्ध होता है तब अपराधी को सरेआम फांसी लगनी चाहिए लेकिन निर्दोष है तो न्याय मिलना चाहिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि सुराणा टीचर की कथित पिटाई से जालोर के छात्र इंद्र मेघवाल की मौत के मामले में राजनीति चरम पर है. पीड़ित परिवार से मिलने के लिए नेताओं का भी सुराणा गांव पहुंचने के बाद राजस्थान की राजनीति उफान पर है. 


हम बसपा से आए छह विधायक त्यागपत्र दे देंगे- राजेंद्र गुढ़ा
अगर पीड़ित को न्याय नहीं मिला तो हम बसपा से आए छह विधायक त्यागपत्र दे देंगे. राजेंद्र गुढ़ा ने कहा है कि मुझे लगता है एक जाति को टारगेट किया जा रहा है मैं जाति की राजनीति नहीं करता. सबसे ज्यादा दलित गजेटेड अधिकारी मेरे विधानसभा क्षेत्र से हैं. दलित के साथ अन्याय हो तो राजेंद्र गुढ़ा जान तक देने को तैयार लेकिन इस मसले पर राजनीति नहीं होनी चाहिए.


ये भी पढ़ें- 'जातिगत भेदभाव राजस्थान के हित में नहीं ' दोषियों को सजा दिलाने का दिया भरोसा- सचिन पायलट


जन प्रतिनिधियों की संवेदना कहां चली गई थी- राजेंद्र गुढ़ा
जो जन प्रतिनिधि वहां पहुंचे उनका आभार है लेकिन डांगावास में क्या हुआ था तब दलितों की हत्या कर दी गई थी तब पक्ष विपक्ष के जन प्रतिनिधियों की संवेदना कहां चली गई थी ? गुढ़ा ने कहा है कि मंत्री गोविंद सिंह मेघवाल के बयानों पर मेरा विरोध है. किसी भी अपराधी की कोई जाति नहीं होती. करनी माता की पूजा होती है तो दलितों की भी पूजा होती है. रुणिचा में डाली बाई की पूजा होती है. गणेश्वर धाम पर हमने कुरुतियों को हटाने का काम किया. दलितों की घोड़ी पर बैठाने का काम राजेंद्र गुढ़ा ने तब किया था जब स्कूल में पढ़ता था.


ये भी पढ़ें- सुराणा में सभी मंत्रियों और वीआईपी का दौरा आज, सचिन पायलट के अलावा ये दिग्गज नेता पहुंच रहे