Ramlal Sharma Nomination Update: चौमूं विधायक और भाजपा प्रवक्ता रहे रामलाल शर्मा ने आज चौमूं उपखंड कार्यालय रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन दाखिल किया. इससे पहले गढ़ गणेश मंदिर के पास जन आशीर्वाद सभा का आयोजन किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीकर सांसद सुमेधानन्द सरस्वती, उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया सहित कई भाजपा नेताओं ने सभा को संबोधित किया. इस दौरान सतीश पूनिया ने सरकार पर जमकर प्रहार किया तो वहीं कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कांग्रेस के राज में राजस्थान में जमकर पेपर लीक हुए तो वहीं महिलाओं पर अत्याचार बढ़े.


भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकने की बात कही तो वही सीकर सांसद सुमेधानन्द सरस्वती ने कहा पहले भी राहुल गांधी ने राजस्थान में आकर किसानों से कर्ज माफी का वादा किया, लेकिन वादा पूरा नहीं किया और अब राहुल गांधी राजस्थान भी नहीं आ रहे, इसलिए प्रियंका गांधी को राजस्थान भेजा जा रहा है.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023 : भाजपा के सूरसागर से देवेंद्र जोशी व जोधपुर शहर से कांग्रेस प्रत्याशी मनीषा पवार ने भरा पर्चा


इसके बाद गढ़ गणेश मंदिर से रैली के साथ रामलाल शर्मा नामांकन दाखिल करने के लिए उपखंड कार्यालय पहुंचे. जहां हजारों की संख्या में रैली में लोग शामिल हुए. करीब 1 किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया. इस दौरान रैली पर जगह-जगह पुष्प वर्षा की गई.