Chomu News: प्रदेश की सियासत में बयान भी लगातार बयान देकर सियासत को गर्म कर रहे हैं. एक तरफ भीषण गर्मी के बीच पारा चढ़ा हुआ है तो वहीं दूसरी तरफ सियासत में सियासी बयानों से धुआं उठ रहा है. पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के धुआं उठने वाला बयान भी हिट सा हो गया है. पायलट का बिना नाम लिए बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने चुटकी ली है उन्होंने कहा कि कांग्रेस का एक नेता कह रहे हैं कि मैं धुंआ निकाल दूंगा तो दूसरे नेता कह रहे हैं कि कांग्रेस के कार्यकर्ता बीजेपी की धुंआ निकाल देंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- सरपंचों ने गहलोत सरकार को दिया बड़ा झटका! महंगाई राहत कैंप से पहले की 'तालाबंदी'


इधर प्रदेश की जनता आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की धुंआ निकालने के लिए तैयार बैठी है.जिस तरह से खेल स्टेडियम में कल प्रदेश के मुखिया के सामने नरेंद्र मोदी के नारे लगे. इन नारों की गूंज से जनता प्रदेश में कमल का फूल खिलाने के लिए तैयार है. कांग्रेस के विधायक अपनी ही सरकार में हो रहे भ्रष्टाचार के मुद्दों को लेकर कार्यवाही की मांग कर रहे हैं लेकिन प्रदेश के मुखिया सरकार बचाने के लिए मजबूरी वश कोई कार्रवाई नहीं आ रहे. अब तो आने वाले समय में कार्रवाई तो राजस्थान की जनता ही करेगी.



पायलट ने इशारों ही इशारों में साधा था निशाना


बता दें कि कुछ दिन पूर्व सचिन पायलट ने खेतड़ी में कहा था- मैं जब विरोध करता हूं तो ऐसा विरोध करता हूं कि धुआं निकाल देता हूं. मैंने कभी किसी के प्रति ओछी भाषा का इस्तेमाल नहीं किया. अपशब्द बोलना, ओछी भाषा बोलना यह ना कभी पहले किया और न आगे करने वाला हूं. मैंने करप्शसन को अनशन किया था. आज सप्ताह बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई. प्रदेश का नौजवान साफ राजनीति चाहता है. हम जिन मुद्दों पर भाषण देकर जनता से वादे करके वोट लेकर जीते उन पर कार्रवाई करनी ही पड़ेगी.