Jaipur : PCC में आज से फिर से शुरू जनसुनवाई हुई और मंत्री रामलाल जाट और भंवरसिंह भाटी ने जनता की समस्याएं सुनी. जिसमें बड़ी संख्या में फरियादी भी पहुंचे. इस दौरान हुई प्रेस कॉंफ्रेंस में ERCP को लेकर रामलाल जाट ने बयान दिया. मंत्री रामलाल जाट ने कहा कि पीएम मोदी ने वादा किया, लेकिन मुकर गये, ईआरसीपी राजस्थान के 13 ज़िलों के जीवन से जुड़ी योजना है जिसे केंद्र सरकार रोकने का काम कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के द्वारा निक्कमा कहने पर मंत्री रामलाल जाट ने कहा कि जितनी मेरी उम्र है उतनी अशोक गहलोत की राजनीति है. राजस्थान में निक्कमा शब्द के कई अर्थ हैं वो जो कहते हैं उसके अपने मायने हैं. निकम्मा शब्द के मायने समझाते हुए रामलाल जाट ने कहा कि काम नहीं करने वाले को भी निकम्मा कहते हैं. बच्चा काम नहीं करता उसे निकम्मा कहते हैं.कोई ओछी बात करता है तो उसे भी निकम्मा कहते हैं.


अब ERCP को लेकर कांग्रेस की बड़ी कार्यशाला ,छह जुलाई को बिरला सभागार में होगी .प्रभारी अजय माकन, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और PCC चीफ़ गोविंद सिंह डोटासरा भी बैठक में मौजूद रहेंगे. पूर्वी राजस्थान के 13 ज़िलों के मंत्री विधायक, जिला प्रमुख, प्रधान, नगर पालिका अध्यक्ष सहित सभी जनप्रतिनिधि होंगे .इस कार्यशाला से कांग्रेस के आंदोलन की रणनीति तय होगी.


अपने जिले की खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें