rave party khy hoti hai: देश के बड़े-बड़े शहरों में रेव पार्टी का आयोजन होता है. इसमें मुंबई,दिल्ली और गोवा शामिल है. रिपोर्ट्स की माने तो रेव पार्टी में अलग-अलग तरह का नशा किया जाता है. आखिर ये रेव पार्टी क्या होती है....क्या इसमें सिर्फ नशा किया जाता है? आपको विस्तार से बताते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

rave party khy hoti hai (रेव पार्टी क्या होती है)


ज्यादातर अमीर लोगों में रेव पार्टी का चलन है. इन पार्टियों का आयोजन सीक्रेट (गुप्त) तरीके से किया जाता है.  रेगुलर शामिल होने वाले लोगों का एक सर्कल रेव पार्टी में शामिल होता है. इसी वजह से इन लोगों को इन पार्टियों में शामिल होने की परमिशन होती है. 


आयोजक नहीं चाहते कि रेव पार्टी के बारे में किसी अन्य को भी जानकारी हो. रेव पार्टियों की प्लानिंग और आयोजन करने के लिए  आयोजक कोड भाषा का इस्तेमाल करते हैं. साथ ही इस पार्टी में बुलाने के लिए भी कोड भाषा का ही इस्तेमाल होता है. रेव पार्टियों में गैरकानूनी नशा किया जाता है, इसी वजह से ऐसे इलाकों का चयन किया जाता है जिसकी भनक पुलिस को ना लगे.


रेव पार्टी में होता है सेक्स शामिल


रेव पार्टी में जमकर नाच-गाना होता है. साथ ही जमकर नशा रेव पार्टी में किया जाता है. साथ ही इन पार्टियों में  ड्रग्स का लेन-देन भी होता है. पार्टी कर रहे लोग ड्रग्स लेकर  तेज आवाज में बजने वाले संगीत की धुन पर नाचते हैं. रिपोर्ट्स की माने तो अलग-अलग तरह के ड्रग्स के अलावा इन पार्टियों में कभी-कभी सेक्स भी शामिल होता है. 


ये भी पढ़ें- Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें..


Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​