RPSC Grade 2 Admit Card 2022: आरपीएससी  (RPSC) के लाखों उम्मीदवारों के लिए यह खबर काफी काम की है, राजस्थान वरिष्ठ अध्यापक भर्ती से जुड़े उम्मीदवारों का एडमिट कॉर्ड 17 दिसंबर को जारी किया जाएगा. बता दें कि राजस्थान वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा का आयोजन 21 दिसंबर से 27 दिसंबर तक किया जाएगा. इस बार यह परीक्षा दो-दो पारियों में आयोजित की जाएगी. परीक्षा के तैयारी को लेकर इस समय राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड जोरों से लगा हुआ है. इसलिए आयोग की आधिकारिक वेबसाइट, rpsc.rajasthan.gov.in पर नजर बनाए रखें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान ग्रेड 2 एडमिट कार्ड 2022 को लेकर नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है, 17 दिसंबर से उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड आसानी से डाउनलोड कर सकेंगे. इसके लिए अभी से आप राजस्थान सरकार के एसएसओ पोर्टल, sso.rajasthan.gov.in पर विजिट करके सभी जरूरी इनपुट पहले से ही फिल कर लें. 


RPSC Admit Card 2022 को लेकर खबर ये भी है कि अभी आयोग ने भले ही एडमिट कार्ड जारी नहीं किया है, लेकिन उम्मीदवार अपना जिला आसानी से पता कर सकते हैं. आरपीएससी ने ग्रेड 2 परीक्षा के उम्मीदवार एसएसओ पोर्टल पर जाकर अपना आवंटित जिला देख सकते हैं, इससे वहां जाने के लिए वैकल्पिक तैयारी और रूट मैप सेट कर सकेंगे.


ये भी पढ़ें- REET main Exam Date:रीट लेवल 2 पर बढ़े 1500 पद, जबकि लेवल तीन के एक्जाम इन डेट्स पर हो सकते हैं?