Jaipur: बीजेपी नेता और राज्य सभा सांसद डॉ किरोड़ीलाल मीणा ने वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने पर सवाल उठाया है कि आखिर कब तक होते रहेंगे पेपर लीक. राज्य की अशोक गहलोत सरकार में एक भी भर्ती परीक्षा बगैर पेपर लीक के नहीं हो पाई है. राज्य सरकार को पेपर गिरोह का पता लगाने के लिए सीबीआई जांच की अनुशंसा करनी चाहिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- RPSC का पेपर लीक हुआ तो फूट-फूटकर रोने लगी महिला अभ्यर्थी, हम हर बार मायूस लौटते हैं


गौरतलब है कि प्रदेश में रीट में चीट सहित अन्य कई पेपर लीक के मामलों का खुलासा करने वाले डॉ. किरोड़ी लाल मीणा राज्य सरकार के खिलाफ आक्रामक हैं. सेकंड ग्रेड टीचर भर्ती का पेपर लीक होने के बाद सांसद मीणा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला बोला है. मीणा ने कहा कि राजस्थान के युवाओं की मेहनत पर डाका डालने वाले, अपने नजदीकी डकैतों को बचाने वाले प्रदेश के मुखिया आखिर कब तक दिखावे का कानून बनाकर ढोंग करते रहोगे. जब पारदर्शी परीक्षा करवा ही नहीं सकते तो दिखावे कि भर्ती निकालकर प्रदेश के बेरोज़गारों के साथ क्यों छल कर रहे हो.


यह भी पढ़ें- एक ही चिता पर चार दोस्तों का अंतिम संस्कार, महाकाल के दर्शन कर लौटते वक्त हुई थी मौत


मीणा ने मुख्यमंत्री गहलोत से कहा कि मैं पहले भी रीट, SI, जेईएन, कांस्टेबल पेपर मामले को लेकर आप से सीबीआई जांच की मांग कर चुका हूं. लेकिन आपने अनुशंसा नहीं की, क्योंकि आप बड़े मगरमच्छों को बचाना चाहते हैं. दुर्भाग्यपूर्ण है कि युवाओं के साथ छल हो रहा है व सरकार गहरी नींद में सो रही है


आज वरिष्ठ अध्यापक का पेपर लीक यह साबित करता है कि आपके एक भी भर्ती परीक्षा पारदर्शी नहीं हो रही ,मेरा दावा आपकी एक भी भर्ती परीक्षा बग़ैर लीक के नहीं हो पा रही ,मुखिया जी अभी भी मेरी मांग है कि आप सीबीआई की जांच कराने की अनुशंसा करें. इससे नकल माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई तो होगी ही साथ में भविष्य में पेपर लीक को रोकने के लिए उपाय भी मिल जाएंगे.