Jaipur: खेलों में प्रदेश का नाम रोशन करने का सपना देखने वाले पवन बिश्नोई बस एक मदद के इंतजार में पिछले एक साल से खेल मंत्री से लेकर खेल विभाग के तमाम अधिकारियों के चक्कर काटते हुए नजर आ रहा है. ज़ी हां हम बात कर रहे हैं बीकानेर के रहने वाले पवन बिश्नोई की, जो पिछले एक साल से हर जगह चक्कर काटते हुए नजर आता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- खबर का असर: OBC की 10 जातियों के लिए खुशखबरी, महीने भर में लागू होंगी 20 करोड़ की योजनाएं!


गौरतलब है कि एक साल पहले पवन कुमार ने महज 2 घंटे और 21 मिनट में 42 किलोमीटर की दौड़ पूरी कर राजस्थान के हर व्यक्ति का ध्यान अपनी ओर खींचा था. उस समय ना सिर्फ खेल मंत्री साथ ही खेल विभाग के अधिकारियों ने भी इस प्रतिभा को उचित मंच देने का वादा किया था लेकिन उससे बाद से ही पवन बिश्नोई अधिकारियों को उनके वादे याद दिलाता हुआ नजर आता है.


क्या कहना है पवन बिश्नोई का 
पवन बिश्नोई का कहना है कि 2 घंटे 21 मिनट में 42 किलोमीटर की दौड़ पूरी की थी. साथ ही कई प्रतियोगिताओं में मेडल भी प्राप्त कर चुका हूं. तीन बार खेल मंत्री अशोक चांदना से मुलाकात की थी तो उन्होंने उचित सहयोग कर आगे बढ़ाने का वादा किया था. इसके साथ ही बीकानेर के कई स्थानीय नेताओं ने भी आगे बढ़ाने का वादा देते हुए जयपुर आने की बात कही लेकिन पिछले 1 साल से सिर्फ चक्कर की काट रहा हूं इसलिए खेल मंत्री और अधिकारियों से निवेदन है कि जल्द से जल्द अपना वादा पूरा करते हुए मुझे प्रदेश और देश का नाम रोशन करने का मौका दे."


यह भी पढे़ं- महाराष्ट्र के सियासी संकट पर CM गहलोत का बयान, 'मोदी है तो मुमकिन है जुर्म भी, अन्याय भी'


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.