Jaipur: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव को लेकर सचिन पायलट का बड़ा बयान सामने आया है. पायलट ने जयपुर में अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि जो खबरें आ रही हैं, उन पर ध्यान मत दीजिए. पार्टी का चुनावी कार्यक्रम जारी हो गया है. पायलट ने अशोक गहलोत के पुराने बयान को बिना नाम लिए दोहराते हुए कहा कि किसी ने कहा है कि राजनीति में जो होता है वो दिखता नहीं. जो दिखता है वो होता नहीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मैं हूं या कोई और राजस्थान के नेताओं ने आज तक आलाकमान के निर्देश को पूरी ईमानदारी से निभाया है. अब जो भी आलाकमान कहेगा उसे निभाएंगे. पार्टी में सभी को चुनाव लड़ने का अधिकार है. ये भारतीय जनता पार्टी नहीं है, जहां नियुक्ति कैसे होती है किसी को पता भी नहीं चलता. 


युवाओं का बड़ा वोट बैंक 
पायलट ने राजस्थान के छात्र संघ चुनाव परिणामों पर चिंताज़ाहिर करते हुए कहा जो परिणाम आए हैं वो बता रहे हैं कि NSUI को सफलता नहीं मिली. हमें इस बात पर चिंता करनी चाहिए कि क्या उम्मीदवार सलेक्शन में कमी रही. प्रचार में कमी रही या हम अपनी 4 साल की उपलब्धियों को जनता तक नहीं पहुंचा पाए. प्रदेश में युवाओं का बड़ा वोट बैंक है, ऐसे में सरकारों और NSUI को इस पर विचार करना चाहिए. एससीराज्य आयोग के अध्यक्ष खिलाड़ी लाल बैरवा के बयान पर पायलट ने कहा हां मैंने भी पढ़ा है उनका बयान. 


ये भी पढ़ें- छात्र इंद्र मेघवाल की मौत के मामले में एक हुआ सर्व समाज, करणी सेना ने की जांच की मांग


NCRB के आंकड़ों ने राजस्थान को देश में किया शर्मसार, रेप केसेस में पहले पायदान पर


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें