Sapna choudhary: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहतज नहीं है. देश से लेकर विदेशों तक में सपना का गाना बजते ही लोग थिरकने लगते हैं और सपना की एक झलक पाने के लिए लोग भीड़ पड़ते हैं. सपना के कोई भी शो में करोड़ों लोगों की भीड़ जमा होती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, लोग सपना की लाइफ के बारे में जानने के लिए एक्साइटिड रहते हैं. इसी के चलते आज हम आपको सपना चौधरी की पर्सनल लाइफ से जुड़े एक किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं, वो उनकी शादी. उनकी शादी का एक किस्सा बहुत ही अनोखा है, जिसके बारे में आपने अभी तक नहीं  सुना और पढ़ा होगा. 


कुछ दिन पहले ही सपना चौधरी ने एक यूट्यूब चैनल के टॉक शो में अपनी लाइफ से जुड़े एक मजेदार किस्से के बारे में बताया, जिसे सुनने के बाद सबके हैरान रह गए. सपना चौधरी ने इस दौरान अपना पर्सनल लाइफ के बारे में खुल कर बात की. इसके साथ ही उन्होंने अपनी शादी के सफर के बारे में भी लोगों को बताया. 


इसके साथ उन्होंने वीर साहू से शादी के एक किस्से के बारे में भी जिक्र किया. जब उनसे टॉक शो में उनकी शादी के बारे में सवाल किया गया कि उनकी लव मैरिज है या अरेंज, तो सपना ने इस सवाल का बहुत ही अनोखा और मजेदार जवाब देते हुए कहा कि मैंने वीर साहू से लव मैरिज की है. 


उन्होंने कहा कि हमारी बहुत ही तगड़े वाली प्रेम कहानी है. उन्होंने कहा कि हमारी लव मैरिज को किसी ने भी सपोर्ट नहीं किया. जब फैमिली के लोग नहीं माने तो हम दोनों के किसी को बिना बताए एक मंदिर में शादी कर ली. इसके बाद मैंने अपने घर में बता दिया और वीर मे अपने घर में शादी के बारे में सब कुछ बता दिया. वहीं, इस सब के बाद न तो घरवाले कुछ कर पाए, ना ही उन्होंने कुछ कहा और हमारी शादी को मंजूरी दे दी. 


वहीं, सपना ने वीर साहू को लेकर बताया कि वीर मेरी हर बात में मेरा सपोर्ट करता है और जब भी मैं परेशान होती हूं तो वह तुंरत उस बात को समझ जाता है और मेरा गुस्सा और टेंशन कम करने की कोशिश करने लग जाता है. बता दें कि सपना चौधरी और वीर साहू का एक बेटा भी है. 


यह भी पढ़ेंः Aaj ka Rasifal 09 April 2023 मेष को मिलेंगे नौकरी में तरक्की के अवसर तो कुंभ को करना होकर सभलकर खर्च


यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में इस सप्ताह से बढ़ने लगेगा तापमान, पड़ेगी तेज गर्मी