Aaj ka Rasifal 09 April 2023 मेष को मिलेंगे नौकरी में तरक्की के अवसर तो कुंभ को करना होकर सभलकर खर्च
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1644649

Aaj ka Rasifal 09 April 2023 मेष को मिलेंगे नौकरी में तरक्की के अवसर तो कुंभ को करना होकर सभलकर खर्च

Aaj Ka Rashifal 09 April 2023 : आज रविवार  है सूर्य की उपासना का दिन है. आज ग्रहों नक्षत्रों की चाल के अनुसार आपका दिन कैसा रहेगा, चलिए आपको बताते हैं ताकि आप आज का दिन उसी हिसाब से प्लान कर सकें.

Aaj ka Rasifal 09 April 2023 मेष को मिलेंगे नौकरी में तरक्की के अवसर तो कुंभ को करना होकर सभलकर खर्च

Aaj Ka Rashifal 09 April 2023 : आज रविवार  है सूर्य की उपासना का दिन है. आज ग्रहों नक्षत्रों की चाल के अनुसार आपका दिन कैसा रहेगा, चलिए आपको बताते हैं ताकि आप आज का दिन उसी हिसाब से प्लान कर सकें.

मेष राशि 
मेष राशि वाले जातकों के लिए दिन बढ़िया रहेगा.  नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. राजनीति में सफलता प्राप्त होगी. स्वास्थ्य की स्थिति अच्छी रहेगी. खान-पान का ध्यान रखें. 

वृष  
राशिवालों के लिए नया घर खरीदने का सपना पूरा हो सकता है. घर में किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन कराने के लिए सोच विचार कर सकते हैं, लेकिन आप किसी को धन उधार देने से बचे, नहीं तो आपके उस धन के वापस आने की संभावना बहुत कम है.

मिथुन
आज का दिन आपके लिए सेहत के मामले में नरम गरम रहने वाला है.नौकरी के बेहतर अवसर मिल सकते है. जीवनसाथी की बातों को ध्यान से सुने, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकते हैं. करियर में आज कोई नया उछाल आने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा, लेकिन आपको आवश्यक कार्य में लापरवाही बरतने से बचना होगा.

कर्क 
आज का दिन कर्क  राशि वालों के लिए धन के मामले में कुछ कमजोर रहने वाला है. प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में भी आप आगे बढ़ेंगे. मामा पक्ष से आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है .विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बोझ से छुटकारा मिलेगा.  लंबे समय बाद किसी पुराने मित्र से आपकी मुलाकात हो सकती है. 

सिंह
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रहने वाला है. आत्मविश्वास बढ़ने से आप किसी भी काम में निसंकोच आगे बढ़ेंगे. आपको अपने पिताजी से बातचीत करके ही किसी नए काम में निवेश करने से अच्छा लाभ मिलने की पूरी उम्मीद है. निजी जीवन में आपकी रूचि और बढ़ेगी. यदि किसी नये वाहन की खरीदारी करने की सोच विचार कर रहे थे, तो वह इच्छा आज पूरी हो सकती है.

कन्या 
आज का दिन आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि लेकर आने वाला है.  जीवनसाथी की सेहत में गिरावट से मन परेशान रहेगा. भावाणी की सौम्यता आपको मान सम्मान दिलवाएगी. जो लोग सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत हैं, उन्हें सावधान रहने की आवश्यकता है, क्योंकि उनके कुछ विरोधी उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर सकते हैं.

तुला 
आज का दिन आपके लिए लेन-देन से जुड़े मामलों में सर्तक रहने का है.कोई कम को कल पर ना टालें, नहीं तो समस्या हो सकती है. कार्यक्षेत्र में आपको योग्यता अनुसार काम मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा.  नौकरी में कार्यरत लोगों को आज किसी व्यक्ति को बिना मांगे सलाह ना दें.

वृश्चिक 
आज का दिन आपके लिए रचनात्मक कार्य को करने के लिए रहेगा.कुछ नवीन कार्य को करने के लिए आज आप विचार बनाएंगे. जीवनस्तर पहले से बेहतर रहेगा और आप अपनी शान शौकत की कुछ वस्तुओं की खरीदारी पर भी अच्छा खासा धन व्यय करेंगे.

धनु 
आज का दिन आपके लिए बाकी दिन की तुलना में बेहतर रहने वाला है. आय व्यय में संतुलन बनाकर चलेंगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा.   विदेश में घूमने  का मौका मिल सकता है. कार्यक्षेत्र में आप अधिकारियों से किसी बात को लेकर बेवजह बहसबाजी में ना पड़े.

मकर 
आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है. आपको किसी शुभ मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा.  कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करके आप अधिकारियों को अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं. यदि किसी यात्रा पर जाएं, तो वाहन बहुत ही सावधानी से चलाएं. 

कुंभ 
आज का दिन आपके लिए उन्नति दिलाने वाला रहेगा. आपको  कुछ महत्वपूर्ण चर्चाओं में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा और यदि आपको कोई शुभ सूचना सुनने को मिले, तो उसे तुरंत आगे ना बढ़ाएं. आपके आकर्षण को देखकर लोग आपसे मित्रता रखने की चेष्टा रखेंगे. परिवार में महत्वपूर्ण कामों को आप जिम्मेदारी से करें, नहीं तो आपसे कोई गलती हो सकती है. नौकरी में तरक्की मिलने से आज आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा. किसी जोखिम उठाने वाली स्कीम में आप धन ना लगाएं.

मीन 

आज का दिन आपके लिए साझेदारी में किसी काम को करने के लिए अच्छा रहने वाला है.  आपको किसी बाहरी व्यक्ति से सलाह मशवरा करने से बचना होगा. आध्यात्मिक विषयों में भी आप रुचि बनाएं रखेंगे. आपका कोई काम यदि लंबे समय से रुका हुआ था, तो वह आज पूरा हो सकता है. 

 

 

Trending news