Satish Kaushik death news:  बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और फिल्म निर्माता सतीश कौशिक का 66 साल की उम्र में बुधवार को दिल्ली में निधन हो गया. उनके निधन की खबर ने हिंदी फिल्म उद्योग को सदमे में डाल दिया. प्रधानमंत्री मोदी समेत कई लोगों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया. सतीश कौशिक दिल्ली में कार में यात्रा करते समय उन्हें दिल का दौरा पड़ा. गुरुवार को उनका पार्थिव शरीर मुंबई लाया जाएगा. सतीश कौशिक का पार्थिव शरीर इस समय गुड़गांव के फोर्टिस अस्पताल में रखा गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उनके मित्र और सहयोगी अनुपम खेर ने लिखा, "मुझे पता है" मृत्यु इस दुनिया का अंतिम सत्य है! लेकिन मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि अपने जिगरी दोस्त सतीश कौशिक के बारे में ये बात मैं जीते जी लिखूंगा. 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक लगा फुल स्टॉप !! आपके बिना जीवन पहले जैसा नहीं रहेगा सतीश! शांति!"


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सतीश कौशिक के निधन पर गहरा दुख जताते हुए ट्वीट कर कहा कि सुप्रसिद्ध फिल्मी हस्ती श्री सतीश कौशिक जी के असामयिक निधन से बहुत दुख हुआ. वह एक रचनात्मक प्रतिभा थे जिन्होंने अपने अद्भुत अभिनय और निर्देशन की बदौलत दिल जीत लिया. उनकी रचनाएं दर्शकों का मनोरंजन करती रहेंगी उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदनाएं। शांति।



इधर,  बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने सतीश कौशिक के निधन पर दुख जताते हुए एक इमोशनल नोट लिखा है. अनिल कपूर और अनुपम खेर, इन दोनों के लिए यह बहुत बड़ा सदमा है. दोस्त को याद कर अनिल की आंखें नम हैं. उन्होंने कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं, जिसमें जिसमें उनकी 'नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा' के समय के कुछ पलों को शेयर किया गया है. 



सलमान खान ने सतीश कौशिक के अकास्मिक निधन पर शोक जताते हुए अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर लिखा है कि- हमेशा प्यार किया और उसका सम्मान किया, हमेशा उस आदमी को इसलिए याद रखेंगे जो वो था, उनकी आत्मा को शांति मिले और परिवार और प्रियजनों को शक्ति मिले. RIP सतीश जी.' इस तरह से सलमान खान ने सतीश कौशिक के निधन पर शोक जताया है.



बता दें कि बॉलीवुड दिग्गज फिल्म एक्टर सतीश कौशिक के निधन से इंडस्ट्री में मातम पसरा हुआ है. ऐसे में हिंदी सिनेमा के तमाम सेलेब्स सतीश कौशिक के निधन पर शोक जता रहे हैं.