Singer kk Death: बॉलीवुड के फेमस सिंगर केके का मंगलवार शाम को एक स्टेज शो के दौरान निधन हो गया. केके महज 53 साल में अपने फैंस को रुलाकर दुनिया को अलविदा कह दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

23 अगस्त 1968 को राजधानी दिल्ली में जन्में केके का कोलकाता में चल रहे एक प्रोग्राम के दौरान निधन हो गया. केके कोलकाता के विवेकानंद कॉलेज में एक  प्रोग्राम में गाना गा रहे थे. वहीं, कंसर्ट के बाद उन्हें हार्ट अटैक आया और वह गिर गए. उन्हें तुरंत इलाज के लिए पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. 


सिंगर केके का पूरा नाम कृष्णाकुमार कुन्नथ था और उन्होंने हिंदी के अलावा कई भाषाओं में गाना गाया है. फेमस सिंगर केके ने हिंदी, तेलगू, कन्नड़, मराठी, बांग्ला, गुजराती, असमी, तमिल और मलयालम भाषाओं की फिल्मों को अपने सुरों से सजाया है. 


सिंगर केके ने दिल्ली के किरोड़ीमल कॉलेज से ग्रेजुएशन पूरी की है. वे बचपन से ही गायक किशोर कुमार और संगीतकार अराडी बर्मन के फैन थे. केके को बचपन से ही गायकी का शोक था और उन्होंने अपनी पहली परफॉमेंस सेंकड क्लास में पढ़ाई करते हुए दी थी. 


केके सिंगर बनने से पहले बने सेल्समेन 
केके ने सिंगर बनने से पहले सेल्समेन का काम किया था और उस काम नें उनका मन नहीं लगा और वे 1994 में मुंबई पहुंच गए. वहीं, वे सिंगर शिबानी कश्यप के साथ जिंगल्स गाने लगे. इसे उनकी पत्नी और परिवार ने सपोर्ट किया. 


सिंगर केके करीब 3 हजार से ज्यादा जिंगल्स गा चुके हैं. उन्होंने साल 1999 में फिल्म हम दिल दे चुके सनम में तड़प-तड़प गाना गाया था, इससे पहली बार उन्हें देशभर में पहचान मिली थी. वहीं, इसी साल उनका एक एलबम गाना 'याद आएंगे वो पल' रिलीज हुआ, जो युवाओं के जबान पर चढ़ गया.  


यह भी पढ़ेंः ट्रेंडिंग सॉन्ग 'जिगल जिगल' पर थिरकी मलाइका अरोड़ा, वीडियो देख फैंस हुए मदहोश