ट्रेंडिंग सॉन्ग 'जिगल जिगल' पर थिरकी मलाइका अरोड़ा, वीडियो देख फैंस हुए मदहोश
Advertisement

ट्रेंडिंग सॉन्ग 'जिगल जिगल' पर थिरकी मलाइका अरोड़ा, वीडियो देख फैंस हुए मदहोश

Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें वह ट्रेंडिंग सॉन्ग 'जिगल जिगल' पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

 एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा.

Malaika Arora Video: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) हमेशा ही अपने ड्रेसिंग सेंस और एक्टिंग को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. साथ ही वे अपने डांस मूव्स को लेकर भी काफी पॉपुलर हैं. हालांकि मलाइका अरोड़ा कई बार अपने कपड़ों की वजह से ट्रोल भी हो जाती हैं. 

ट्रेंडिंग सॉन्ग पर थिरकी मलाइका अरोड़ा
इस बार मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें वह ट्रेंडिंग सॉन्ग 'जिगल जिगल' पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.  इस वीडियो में उनके साथ दो और लड़कियां डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं और एक्ट्रेस का ये डांस और हॉट मूव्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Malaika Arora  Viral Video) हो रहे हैं. 

शानदार डांस मूव्स से नहीं हट रही नजरें 
मलाइका के अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि प्यारा लगा, इसे शूट किया , डिलीट नहीं करूंगी. वहीं, पोस्ट पर मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा ने हंसने वाला इमोजीजी में वीडियो पर अपना जवाब दिया. इसी के साथ मलाइका के फैंस ने भी उनके शानदार डांस मूव्स देख उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. 

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा  ने अपने इस वीडियो में सिल्वर कलर की शिमरी ड्रेस पहने हुए दिख रही हैं. इसकी फ्रिंज डिटेलिंग ड्रेस को काफी अट्रेक्टिव बना रही है. वहीं, एक्ट्रेस के इस खूबसूरत ड्रेस के साथ ग्लैमरस मेकअप किया हुआ है. 

बता दें कि इससे पहले मलाइका अरोड़ा फिल्म निर्माता करण जौहर के 50 वें जन्मदिन पर देखी गई थी, जिसमें वह  करीना कपूर खान और बहन अमृता अरोड़ा खे साथ दिखाई दी थी. 

यह भी पढ़ेंः Urfi Javed ने खाई अपनी फेवरेट सब्जी, जिसने खराब कर दिया पूरा चेहरा

 

Trending news