जयपुर: सोडाला एलीवेटेड रोड पर आपका स्वागत है. आपकी यात्रा मंगलमय हो. कुछ इसी अंदाज में करीब छह साल बाद एलीवेटेड 'रेडी' होकर आपकी गाड़ी दौडने का इंतजार कर रही हैं. अम्बेडकर सर्किल से सोडाला तिराहे तक बनाए गए एलीवेटेड रोड के शुरू होने से 22 गोदाम, हवा सड़क, सोडाला तिराहा पर लगने वाले ट्रैफिक जाम से बड़ी राहत मिलेगी. वहीं लोगों को सोडाला तक जाने में समय की भी बचत होगी. अभी अम्बेडकर सर्किल से 22 गोदाम सर्किल, हवा सड़क होते हुए सोडाला सब्जी मंडी पहुंचने में करीब 20 से 25 मिनट का समय लगता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 एलीवेटेड रोड पर दिन में आपको जाम से निजात तो मिलेगी ही, इसके साथ ही रात्रि में इस पर सफर करेंगे तो अलग ही अहसास होगा. यहां लाइटिंग, साइंस-टेक्नोलॉजी आर्ट का कॉम्बिनेशन होगा. लाइटिंग इफेक्ट्स बनाए- बदले जा सकेंगे.


आरजीबीडब्लू लाइट्स का इस्तेमाल कर डीएमएक्स कंट्रोलर तथा स्पिल्टर कम बूस्टर के जरिए लाइटिंग इफेक्ट्स व कलर्स सेट किए जा सकेंगे. दिवाली पर सुनहरी, होली पर गुलाल रंग, ईद पर ग्रीन, क्रिसमस पर बहुबिरंगी, 26 जनवरी और 15 अगस्त को तिरंगे के रंग में लाइटिंग होगी..गांधी जयंती पर शांति के प्रतीक सफेद रंग, बाल दिवस पर नीले रंग में लाइटिंग होगी. अन्य दिवस पर भी अलग-अलग थीम पर लाइट्स इफेक्टस् दिखेंगे.